जयपुर Rajasthan: आदिवासी विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan: आदिवासी विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan: आदिवासी विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले का मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर जिले के झाडोल थाना क्षेत्र में गुरुवार को 25 वर्षीय विवाहित आदिवासी महिला के साथ कथित सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने शुक्रवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी दी .

पुलिस उपाधीक्षक जितेन्द्र सिंह ने बताया कि विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म मामले के मुख्य आरोपी मोहन पारगी (22) को शुक्रवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया. उन्होंने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म में शामिल दो अन्य की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि पीडि़ता बृहस्पतिवार को कच्चे रास्ते से होकर अपने पीहर जा रही थी, उसी दौरान तीन बाइक सवार युवकों ने उसे रोका और एक युवक बाइक लेकर वहां से चला गया जबकि दो युवकों ने उसे खेत में सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ कथित रूप से बलात्कार किया और फरार हो गये. 

 

उन्होंने बताया कि पीडिता जैसे-तैसे युवकों के चंगुल से छूटकर बिना साडी पहने थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (डी) (सामूहिक दुष्कर्म) के तहत मामला दर्ज कर शुक्रवार को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है वहीं दो फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि पीडि़ता की चिकित्सीय जांच करवा ली गयी है और मामलें की जांच की जा रही है . सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें