Bhilwara: बकरियां चराने गई युवती से गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने के मामले में मुख्य आरोप गिरफ्तार

Bhilwara: बकरियां चराने गई युवती से गैंगरेप कर वीडियो वायरल करने के मामले में मुख्य आरोप गिरफ्तार

भीलवाड़ा: जिले में रायपुर क्षेत्र के जंगल में बकरियां चराने गई एक युवती के साथ तीन युवकों ने डरा-धमकाकर सामूहिक दुष्कर्म कर उसका वीडियो बना लिया. करीब तीन सप्ताह बाद इस वारदात का खुलासा तब हुआ, जब आरोपियों ने पीड़िता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने मुख्‍य आरोपी शैतान बंजारा को रायपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने कहा कि हम वायरल वीडियो सहित सभी पहलुओं पर गंभीरता से जांच कर रहे हैं. इस मामले में दुष्‍कर्म का वाडियो बनाने वाले दो आरोपियों की पुलिस को अभी भी तलाश है. रायपुर थाना पुलिस आज पीड़िता को लेकर बयान करवाने के लिए न्‍यायालय में पहुंची. 

पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए ढाई लाख रुपए की मांग की: 
बता दें कि आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए ढाई लाख रुपए की मांग की. जब उन्हें रुपए नहीं मिले तो दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार रायपुर थाना क्षेत्र की एक युवती 26 फरवरी को बकरियां चराने गांव के पास जंगल में गई थी. तभी गांव पालरा निवासी शैतान पुत्र संतू बंजारा, रामसिंह पुत्र भंवर बंजारा और राजू पुत्र रमेश बंजारा बाइक पर वहां आए. तीनों बदमाश युवती को उठाकर ले गए और सुनसान जगह ले जाकर मुंह में कपड़ा ठूंसकर चाकू दिखाते हुए धमकाया. इसके बाद एक-एक कर तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. 

पुलिस को शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी:
इस दौरान आरोपियों ने दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया. साथ ही युवती के साथ मारपीट कर उसके हाथ पर पत्थर मारा, जिससे उसकी अंगुली चोटिल हो गई. बदमाशों ने घटना के बारे में किसी को बताने और पुलिस को शिकायत करने पर उसे और परिजनों को जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद बदमाश वहां से भाग गए. 

और पढ़ें