मुंबई फिल्म Major देखकर इमोशनल हुए मेजर संदीप के माता पिता, गर्व से चौड़ा हुआ सीना

फिल्म Major देखकर इमोशनल हुए मेजर संदीप के माता पिता, गर्व से चौड़ा हुआ सीना

फिल्म Major देखकर इमोशनल हुए मेजर संदीप के माता पिता, गर्व से चौड़ा हुआ सीना

मुंबई : 26/11 मुंबई हमले पर बनाई गई फिल्म मेजर (Major) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. पहले दिन इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. यह पूरी फिल्म मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन पर बनाई गई है. फिल्म में उनके जीवन के हर हिस्से को फिल्माते हुए देश के लिए दिए गए बलिदान की पूरी कहानी बताई गई है.

इस फिल्म को देखने के लिए मेजर संदीप (Major Sandeep) के माता-पिता भी पहुंचे.  यहां पर उन्होंने मीडिया से बात की और फिल्म के बारे में बताया कि बहुत अच्छे से हर एक पल को फिल्माया गया है. मेजर संदीप के पिता ने कहा कि मैं सोच भी नहीं सकता था कि संदीप की लाइफ को इतने अच्छे से पर्दे पर दिखाया जाएगा. इस दौरान मेजर संदीप के पिता ने कहा कि लोगों को लगता है कि संदीप मर गया है, वह चला गया है लेकिन ऐसा नहीं है वह आज भी यहीं है. अपने बेटे को याद करते हुए माता-पिता दोनों की आंखों में आंसू नजर आए. संदीप के पिता ने फिल्म की पूरी टीम को धन्यवाद कहा. साथ ही यह कहा कि मैं हैदराबाद वापस आऊंगा. 

इस फिल्म में मेजर संदीप का रोल अदिवी शेष (Adivi Sesh) ने निभाया है. उनके साथ सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar) मुख्य किरदार में दिखाई दी हैं. फिल्म का हर एक हिस्सा दर्शकों के दिल के इमोशंस बाहर लाने का दम रखता है. फैंस को यह फिल्म बहुत पसंद आई है.

और पढ़ें