Live News »

हरमाड़ा में दिनदहाड़े महावीर मीणा हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

हरमाड़ा में दिनदहाड़े महावीर मीणा हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार

जयपुर: जयपुर वेस्ट पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. हरमाडा में दिनदहाड़े महावीर मीणा हत्याकांड मामले के मुख्य आरोपी ईनामी बदमाश सागर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही अलग अलग माममों में वांछित पांच और बदमाश पुलिस के हत्थे चढे हैं. पुलिस ने बदमाशों से तीन पिस्टल भी बरामद की है. एक रिपोर्ट:

देशी कट्टे और एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार:
पिछले साल 7 अगस्त को हिस्ट्रीशीटर चंद्रसिंह और उसके साथी पर अंधाधुंध फायरिंग, उससे पहले झोटवाडा में रहने वाले सरजीत सिंह के मकान पर फायरिंग और पांच अक्टूबर को हरमाडा के लोहामंडी में दिनदहाडे महावीर मीणा की हत्या करने वांछित पांच हजार का ईनामी बदमाश सागर सिंह पुलिस के हत्थे चढ गया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि दो बदमाश मुकेश गोस्वामी और संग्राम सिंह का करधनी क्षेत्र में मुवमेंट है, जिसके बाद दोनों को देशी कट्टे और एक पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया. इन दोनों से सख्ती से पूछताछ में ये जानकारी मिली कि बदमाश सागर सिंह अपने कुछ साथियों के साथ कुछ और वारदात को अंजाम दे सकता है. जिसके बाद पुलिस ने जाल बिछाकर सागर और अन्य तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि एक बदमाश भगवान सिंह पुलिस की गिरफ्त में आने से पहले फरार होने में कामयाब हो गया. 

हिस्ट्रीशिटर चंद्र सिंह की हत्या करने की फिराक में था आरोपी:
डीसीपी कावेन्द्र सागर ने बताया कि पुछताछ में सामने आया है कि बदमाश सागर सिंह जल्द ही हिस्ट्रीशिटर चंद्र सिंह की हत्या करने की फिराक में था. उन्होंने बताया कि बदमाश सागर सिंह स्वंय को पुलिसकर्मी बता कर फरारी काट रहा था. एडिश्नल डीसीपी बजरंग सिंह ने  गिरफ्तार अन्य अपराधियों के बारे में बताया कि बदमाश मुकेश गोस्वामी दिसंबर के महिने में ही पैरोल से छुटकर फरार हो गया था. उसे साल 2015 में गुर्जर हत्याकांड में आजीवन कारावास हुआ था. जबकी बदमाश संग्राम सिंह सागर का ही साथ ही है. उस पर भी पांच हजार का इनाम घोषित था. उन्होंने बताया कि बदमाश संग्राम सिंह पर सात मामले चल रहे हैं जबकी सागर के खिलाफ 6 मामले चल रहे हैं. इसी तरह मुकेश गोस्वामी के खिलाफ 14 मामले चल रहे हैं. 

दरअसल सागर,मुकेश और संग्राम सिंह जेल में बंद शिवराज सिंह के गैंग के सदस्य हैं. पुलिस मामले में अब फरार चल रहे भगवान सिंह की तलाश कर रही है, जो कि महावीर मीणा हत्याकांड में फरार चल रहा है.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in