अलवर अलवर के रामगढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ लाख की रिश्वत लेते दलाल सहित ग्राम सचिव गिरफ्तार

अलवर के रामगढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ लाख की रिश्वत लेते दलाल सहित ग्राम सचिव गिरफ्तार

अलवर के रामगढ़ में ACB की बड़ी कार्रवाई, डेढ़ लाख की रिश्वत लेते दलाल सहित ग्राम सचिव गिरफ्तार

अलवर: जिले के रामगढ़ में एसीबी टीम ने कार्रवाई करते हुए अलावड़ा के ग्राम सचिव मोहम्मद आलम जहांगीर खान को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. साथ ही दलाल संजय अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया है. परिवादी को पट्टा देने के नाम पर ₹600000 की मांग की थी जिसमें आरोपी डेढ़ लाख रुपए पहले ले चुका था जबकि डेढ़ लाख रुपए लेते हुए आज ट्रैप कर दिया गया. 

अभी ₹300000 और परिवादी से लेने थे परिवादी के आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है इसलिए आरोपी ने कहा कि वह जमीन पर बनाई गई दुकानों में से दो दुकान बेच दी. एक दुकान उसके नाम करा दे और दूसरी दुकान का पैसा उसे रिश्वत के रूप में दे दे. परिवादी ने अलवर एसीबी में शिकायत दी और एएसपी विजय सिंह के नेतृत्व में डीएसपी महेंद्र मीणा और टीम ने कार्यवाही करते हुए रामगढ़ स्थित संजय अग्रवाल के मकान से दोनों को गिरफ्तार कर लिया और रिश्वत की राशि भी बरामद कर ली.

दुकान का एग्रीमेंट भी खुद के नाम करने की बात कही थी:
आरोपी ने परिवादी से पट्टे जारी करने के नाम पर रिश्वत की मांग की थी और दुकान का एग्रीमेंट भी खुद के नाम करने की बात कही थी. 10 मार्च को डेढ़ लाख रुपए प्राप्त कर दलाल संजय अग्रवाल ने बाकी पैसे देने दुकान का एग्रीमेंट कराने और पट्टा दे देने की बात कही थी आरोपी के अलवर में स्थित दयानंद नगर के मकान पर भी एसीबी की दूसरी टीम सर्च की कार्यवाही कर रही है. अलवर में लगातार दूसरे दिन कार्रवाई है एएसपी विजय सिंह के अलवर पदस्थापन के बाद बीते दिन पहली कार्रवाई हुई थी और आज दूसरे दिन फिर एक कार्यवाही कर एसीबी ने अलवर में इतिहास रच दिया है. 

और पढ़ें