Mumbai महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे से मिली 'मेजर' की टीम, सीएम ने पूरा सपोर्ट करने का दिया आश्वाशन

महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे से मिली 'मेजर' की टीम, सीएम ने पूरा सपोर्ट करने का दिया आश्वाशन

महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे से मिली 'मेजर' की टीम, सीएम ने पूरा सपोर्ट करने का दिया आश्वाशन

मुंबई: हालिया रिलीज हुई फिल्म "मेजर"(Major) ने बड़ी सफलता हासिल की है. क्रिटिक्स और दर्शकों से वाहवाही बटोर चुकी इस फिल्म ने दुनिया भर में 55 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के कलाकार आदिवि शेष(Adivi Sesh), सई मांजरेकर(Saiee Manjrekar) के साथ-साथ फिल्ममेकर शशि किरण टिक्का(Sashi Kiran Tikka) ने हाल ही में महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे(Maharashtra CM Uddhav Thackeray) और उनके परिवार से मुलाकात की.

मालूम हो कि 'मेजर' की शानदार सफलता के बाद, आदिवि ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन फंड की घोषणा की थी, जो न केवल दिवंगत मेजर की विरासत को आगे ले जाने की एक कोशिश है बल्कि देश भर में सीडीएस और एनडीए उम्मीदवारों की मदद करने का भी प्रयास है.

ऐसे में हाल ही में उद्धव ठाकरे से मुलाकात के दौरान आदिवि ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन फंड के बारे में विस्तार से चर्चा की, जिसमें सीएम ने उन्हें पूरा सोपर्ट देने का आश्वासन दिया. इतना ही नहीं, महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे ने फिल्म और अभिनेताओं के शानदार प्रदर्शन की तारीफ भी की और टीम को ऐसे अहम और रिलेवेंट टॉपिक पर फिल्म बनाने के लिए बधाई दी जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करेगी.

फिल्म की टीम मुख्यमंत्री और उनके फैमिली के साथ बातचीत करके बेहद खुश दिखी, जिन्होंने 26/11 के दुर्भाग्यपूर्ण हमलों के दौरान अपने निजी अनुभव भी साझा किए. उद्धव ठाकरे की शुभकामनाओं और 'मेजर' को सपोर्ट देने के लिए, टीम ने उनके और उनके परिवार के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग की व्यवस्था करने का भी वादा किया. फिल्म की टीम को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ने तस्वीरों की एक किताब भी तोहफे में दी.

अभिनेता अदिवि ने इस बात का जिक्र अपने सोशल मीडिया पर करते हुए लिखा, “महाराष्ट्र के माननीय सीएम श्री उद्धव ठाकरे से मिलने का अविश्वसनीय अवसर मिला. उन्होंने रक्षा उम्मीदवारों के लिए हमारे मेजर प्रॉमिस फंड के लिए अपना पूरा समर्थन देने का वादा किया. यह एक शानदार पल था. हमारी फिल्म के बारे में शानदर शब्दों के लिए धन्यवाद सर. हम अगले कुछ दिनों में पूरे परिवार को फिल्म दिखाएंगे. @adityathackeray से भी मिलकर बेहद खुशी हुई. हमारे कोशिशों के लिए एक पुल बनने के लिए महेश मांजरेकर जी को धन्यवाद."

{embed}

और पढ़ें