Mumbai शमशेरा से सामने आया वाणी कपूर का फर्स्ट लुक, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

शमशेरा से सामने आया वाणी कपूर का फर्स्ट लुक, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

शमशेरा से सामने आया वाणी कपूर का फर्स्ट लुक, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल

मुंबई: मच अवेटेड फिल्म "शमशेरा"(Shamshera) का बेसब्री से इंतजार कर रह दर्शकों के लिए कल का दिन बहुत ही खास होने वाला है, क्योंकि कल इसका ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. ट्रेलर लॉन्च होने से पहले गुरुवार को मेकर्स ने सभी मुख्य किरदारों के कैरेक्टर पोस्टर जारी किए हैं, जिसपर यूजर्स के खूब रिएक्शन आ रहें हैं.

हैंडसम हंक रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के अलावा फिल्म में वाणी कपूर(Vaani Kapoor) और संजय दत्त(Sanjay Dutt) भी हैं. रणबीर के साथ ही संजय दत्त और वाणी कपूर के किरदार से भी मेकर्स ने दर्शकों को रूबरू करवाया है. वाणी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपना ये शानदार लुक रिवील किया है और साथ अपने किरदार के नाम का भी खुलासा किया है.

सामने आए कैरेक्टर पोस्टर में वाणी कपूर लहंगा चोली पहने खुले बालों में नजर आ रही हैं. अपने किरदार के बारे में बताते हुए वाणी ने कहा कि उसका दिल सोने जैसा है और उसका नाम सोना है. वाणी के पोस्टर को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, ना सिर्फ फैंस बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स भी वाणी का लुक देखकर काफी इंप्रेस हो गएं हैं और तारीफों के पुल बांध रहें हैं.

बता दें कि इस फिल्म में रणबीर एक डकैत का किरदार निभाते दिखाई देगें, जबकि वाणी एक नाचने वाली का किरदार निभाएंगी. करण मल्होत्रा(Karan Malhotra) के डायरेक्शन में बनी शमशेरा 1800 की पृष्ठभूम‍ि पर बनी है. आदित्य चोपड़ा(Aditya Chopra) द्वारा प्रोड्यूस की जा रही यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म का ट्रेलर 24 जून यानी कि कल आउट होगा.

और पढ़ें