OTT डेब्यू करने जा रही हैं Malaika Arora, जल्द शुरू होगा ये रियलिटी शो

मुंबई : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने बीते दिनों एक सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए लिखा था कि उन्होंने हां कर दिया है. ये देखने के बाद फैंस को लगा था कि उन्होंने अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) से शादी करने की बात पर हां कर दिया है और दोनों जल्द शादी करने वाले हैं. लेकिन अब मलाइका ने बताया है उन्होंने यह हां किस बात के लिए कही है.

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने एक और पोस्ट शेयर करते हुए बताया है कि वह जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. उन्होंने बताया कि वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर अपना शो मूविंग इन विद मलाइका शो लेकर आ रही हैं. ये शो 5 दिसंबर से शुरू होने वाला है.

मलाइका (Malaika) ने शो के बारे में जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा मैंने हां कर दी है. मैंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार को अपने नए शो के लिए हां कर दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा कि इस शो के जरिए आप मुझे करीब से जान पाएंगे. इसके अलावा वह यह सवाल करती दिखाई दी कि आप लोग क्या सोच रहे थे मैंने किस बारे में हां कर दिया? उनकी इस पोस्ट को ढेरों लाइक्स मिल रहे हैं और बॉलीवुड के सितारों ने भी उनकी तारीफ की है.

मलाइका (Malaika) के इस रियलिटी शो की पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही थी, लेकिन अब फाइनली यह तय हो चुका है कि उनका यह शो 5 दिसंबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाला है. फैंस अपनी चहेती एक्ट्रेस को ओटीटी पर देखने के लिए बेताब दिखाई दे रहे हैं.