Arjun Kapoor को मर्द कहती नजर आई Malaika Arora, ट्रोलर्स को सुनाई खरीखोटी

मुंबई : मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इंडस्ट्री के फेमस कपल में से एक है. दोनों अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. फैंस इन्हें जितना पसंद करते हैं उतना ही लोग इन्हें ट्रोल करने में भी लगे रहते हैं. अब अपने शो मूविंग इन विद मलाइका में एक्ट्रेस ने अर्जुन और अपने रिश्ते पर बेबाकी से बात की है.

अपने इस एपिसोड में मलाइका स्टैंडअप कॉमेडी करती दिखाई दी. जहां उन्होंने उनकी वाकिंग स्टाइल अरबाज के साथ उनके तलाक और अर्जुन कपूर के साथ उनके रिलेशनशिप पर मजाक बनाने वालों को जमकर ट्रोल किया. इस दौरान अर्जुन और अपने रिश्ते पर बात करते हुए मलाइका ने कहा कि उन्होंने अर्जुन की जिंदगी बर्बाद नहीं की है.

इस दौरान मलाइका (Malaika) यह कहती दिखाई दी कि दुर्भाग्य से मैं उम्र में बड़ी हूं और अपने से छोटी उम्र के व्यक्ति को डेट कर रही हूं. मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं सही है ना? मलाइका ने कहा कि मैं सबको बता देना चाहती हूं कि मैं उसकी जिंदगी बर्बाद नहीं कर रही हूं. वह स्कूल जाता हुआ बच्चा नहीं है जो मेरे पीछे अपनी क्लास बंक कर रहा है. मैं उसके सड़क पर पोकीमॉन पकड़ने के दौरान पीछे पीछे नहीं घूम रही हूं. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि वह बड़ा हो चुका है वह मर्द है और हम दो एडल्ट आपसी सहमति से साथ में रहना चाहते हैं.

मलाइका (Malaika) के इस एपिसोड में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) हिस्सा तो नहीं बन सके लेकिन उन्होंने वीडियो के जरिए एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की और उनकी हौसला अफजाई करते हुए दिखाई दिए. ये शो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो रहा है.