Mumbai मलाइका ने अर्जुन पर खूब लुटाया प्यार, अपने हाथों से खिलाया केक

मलाइका ने अर्जुन पर खूब लुटाया प्यार, अपने हाथों से खिलाया केक

मलाइका ने अर्जुन पर खूब लुटाया प्यार, अपने हाथों से खिलाया केक

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर(Arjun Kapoor) आज 37 साल के हो गएं हैं. अर्जुन का आज जन्मदिन है और उन्हें इंडस्ट्री के दोस्तों से जमकर बधाइयाँ मिल रहीं हैं. सोशल मीडिया के जरिए फैंस और दोस्त अर्जुन के दिन को खास बनाने में लगे हुएं हैं, ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) कैसे पीछे रहती.

उन्होंने भी अर्जुन के दिन को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन के बर्थडे को स्पेशल बनाने की प्लानिंग काफी दिन से कर रहीं हैं. इस समय दोनो पेरिस में हैं और एकसाथ टाइम स्टेंड कर इस दिन को यादगार बना रहें हैं.

पेरिस जाकर मलाइका काफी रोमांटिक हो गईं हैं और अर्जुन पर खूब प्यार लुटा रहीं हैं. उन्होंने ना सिर्फ अर्जुन के साथ रोमांटिक तस्वीरें खिंचवाई बल्कि उन्होंने अपने हाथों से अर्जुन को केक भी खिलाया. 

मलाइका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अर्जुन के लिए एक स्पेशल पोस्ट भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने अर्जुन का एक फोटो और एक वीडियो शेयर किया और प्यार भरा कैप्शन लिखते हुए कहा, "Make A wish My Love. आपकी सारी विशेज और सपने पूरे हो. हैप्पी बर्थडे अर्जुन कपूर."

{embed}

सिटी ऑफ लव यानी की पेरिस में दोनों का प्यार परवाना हो चुका है. दोनों एक-दूसरे के इश्क़ में डूबे हुए पेरिस में खूब मस्ती कर रहें हैं. मलाइका और अर्जुन का यह अंदाज उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. वहीं हमेशा की तरह कुछ यूजर्स इस कपल को ट्रोल भी कर रहें हैं.

और पढ़ें