मुंबई लंबे समय बाद फिल्म RK/Rkay से वापसी कर रही हैं Mallika Sherawat, इस दिन होगी रिलीज

लंबे समय बाद फिल्म RK/Rkay से वापसी कर रही हैं Mallika Sherawat, इस दिन होगी रिलीज

लंबे समय बाद फिल्म RK/Rkay से वापसी कर रही हैं Mallika Sherawat, इस दिन होगी रिलीज

मुंबई : बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) लंबे समय से बड़े पर्दे पर नहीं दिखाई दी हैं. लेकिन वह जल्दी अपनी फिल्म Rk/Rkay के साथ बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार है. यह फिल्म एक निर्देशक पर बनाई गई है. हाल ही में इसकी रिलीज डेट की घोषणा हुई है.

Rk/Rkay की कहानी एक आर के नाम के डायरेक्टर पर बनाई गई है.  इस डायरेक्टर ने अपनी फिल्म पूरी कर ली है. लेकिन एडिट टेबल पर उसे चीजें जम नहीं रही हैं और उसे कुछ गलत होने का डर है. थोड़े समय में उसका देखा गया बुरा सपना सच हो जाता है और एडिट रूम में आए एक फोन से खबर मिलती है कि फिल्म का हीरो प्रोजेक्ट से बाहर निकल गया है और प्लॉट पर नियंत्रण करने की कोशिश कर रहा है. आरके और उनकी टीम को उसे ढूंढ कर फिल्म में वापस भेजना चाहिए.

यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. बता दे की रजत कपूर (Rajat Kapoor) और मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) की इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज करने से पहले कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाया जा चुका है और लोगों ने इसे सराहा भी है. शंघाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, फ्लोरेंस में रिवर टू रिवर फेस्टिवल, बुकियन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल, ऑस्टिन फिल्म महोत्सव और पुणे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का प्रीमियर किया जा चुका है. 

फिल्म के बारे में बात करते हुए रजत कपूर (Rajat Kapoor) का कहना है कि यह मेरे मन में चल रहा एक बहुत पुराना विचार ह,  जिसने धीरे-धीरे रूप लिया. उन्होंने बताया कि ये एक मजेदार और मैड फिल्म है और दर्शकों के सामने इसे लेकर आना काफी एक्साइटेड है. 

प्रियांशी फिल्म्स द्वारा बनाई गई इस फिल्म में मल्लिका शेरावत, रणवीर शौरी, अभिषेक शर्मा, ग्रेस गिरधर, कुब्रा सैत, मनु ऋषि चड्ढा, वैशाली मल्हारा और अभिजीत देशपांडे मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. फिल्म RK/Rkay को रजत कपूर (Rajat Kapoor) ने ही लिखने के बाद निर्देशित किया है.

और पढ़ें