मुंबई अपने बेटे के साथ धमाकेदार वापसी कर रही हैं मंदाकिनी, जाने कौन है Rabbil Thakur

अपने बेटे के साथ धमाकेदार वापसी कर रही हैं मंदाकिनी, जाने कौन है Rabbil Thakur

अपने बेटे के साथ धमाकेदार वापसी कर रही हैं मंदाकिनी, जाने कौन है Rabbil Thakur

मुंबई : राम तेरी गंगा मैली की मंदाकिनी (Mandakini) तो आप सभी को याद ही होगी. इतने सालों बाद उन्होंने फिर से बॉलीवुड में कमबैक की तैयारी कर ली है. खास बात यह है कि इस बार वह अपने बेटे के साथ कमबैक कर रही है. मंदाकिनी जल्द ही मां ओ मां गाने में अपने बेटे रब्बिल ठाकुर (Rabbil Thakur) के साथ दिखाई देंगी. 

पिछले 26 सालों से मंदाकिनी (Mandakini) इंडस्ट्री से दूर है लेकिन अब वो डायरेक्टर साजन अग्रवाल की म्यूजिक वीडियो से वापसी कर रही हैं. मंदाकिनी के साथ उनके बेटे रब्बिल (Rabbil) को देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड है. बता दें कि रब्बिल मंदाकिनी के पहले बेटे हैं साल 1990 में उन्होंने पूर्व बौद्ध मंक डॉ. Kagyur T. Rinpoche Thakur से शादी कर ली थी जिसके बाद उनके एक बेटे रब्बिल और बेटी राब्जा इनाया है. मंदाकिनी के पति डॉ ठाकुर भी 1970 और 80 के दशक में आने वाले मरफी रेडियो के विज्ञापन में चाइल्ड आर्टिस्ट थे. 

शादी के बाद मंदाकिनी (Mandakini) ने बौद्ध धर्म अपना लिया था इसलिए रब्बिल (Rabbil) भी उसी धर्म को मानते हैं. वह उन स्टार किड्स में शामिल है जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं. इंस्टाग्राम पर उनकी ठीक-ठाक फॉलोइंग है. वह अपनी मां के काफी करीब है और उनके साथ कई फोटो शेयर करते रहते हैं.

उनके इंस्टाग्राम पर एक वीडियो देखकर यह पता चलता है कि वह शादीशुदा है साल 2021 में उन्होंने एक वीडियो शेयर की थी. जिसमें को एक खूबसूरत लड़की का हाथ थामे दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो की कैप्शन में उन्होंने लिखा था रब्बिल और बुशरा हमेशा के लिए साथ, मैंने अपनी बेस्ट फ्रेंड से शादी कर ली. 

अब रब्बिल ठाकुर (Rabbil Thakur) अपनी मां के साथ इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रहे हैं, जिसको लेकर वह काफी एक्साइटेड है. उनकी मां मंदाकिनी (Mandakini) भी बेटे के साथ डेब्यू को लेकर उत्साहित हैं. वह चाहती हैं कि उनका बेटा इंडस्ट्री में आगे और काम करें.

और पढ़ें