Mumbai मेरे पिछले जन्म का अच्छा कर्म है जो मुझे धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका मिला- मनीष पॉल

मेरे पिछले जन्म का अच्छा कर्म है जो मुझे धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका मिला- मनीष पॉल

मेरे पिछले जन्म का अच्छा कर्म है जो मुझे धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका मिला- मनीष पॉल

मुंबई: अभिनेता मनीष पॉल (Maniesh Paul) को आज के समय में कौन नहीं जानता. वो एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही एक बेहतरीन होस्ट और एंकर भी हैं और अब वह जल्द ही करण जौहर(Karan Johar) द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म "जुग-जुग जियो" (Jug Jugg Jeeyo) में नजर आने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर बीते रविवार को मुंबई में लॉन्च किया गया.

बता दें कि Jug Jugg Jeeyo एक मल्टीस्टाररर फिल्म है, जिसमें वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली मुख्य किरदारों में हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है और दर्शकों द्वारा इसकी सराहना भी खूब की जा रही है.

वहीं ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मनीष ने बताया कि उन्हें लगता है कि यह उनके पिछले जन्म का कर्म है जो उन्हें करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम करने का मौका मिला.

मनीष ने कहा, "मैं दिल्ली का हूँ और यहां पर काम करने, हीरो बनने आया था. और मुझे लगता है कि मेरे पिछले जीवन के कुछ अच्छे कर्मों की वजह से मुझे धर्मा प्रोडक्शन में काम करने का मौका मिला. करण सर आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. ये बहुत ही स्पेशल फिल्म है और इसके लिए हमने बहुत मेहनत की है. कोविद के साथ ही और भी बहुत सी मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन मुझे लगता है कि अब इन सबके बारे में नहीं सोचना चाहिए. हम आप लोगों के लिए एक एंटरटेनमेंट फिल्म लेकर आएं हैं तो इसे अपने पूरे परिवार के साथ जाकर देखिएगा और प्यार दीजिएगा."

और पढ़ें