Mumbai Jhalak Dikhhla Jaa 10 को होस्ट करेंगे मनीष पॉल, जाहिर की खुशी

Jhalak Dikhhla Jaa 10 को होस्ट करेंगे मनीष पॉल, जाहिर की खुशी

Jhalak Dikhhla Jaa 10 को होस्ट करेंगे मनीष पॉल, जाहिर की खुशी

मुंबई: डांस रियालिटी शो Jhalak Dikhhla Jaa 10 को लेकर काफी बज बना हुआ है. शो बहुत जल्द टेलीविजन पर दस्तक देने वाला है और वहीं एक-एक कर शो में शामिल होने जा रहें कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहें हैं. कंटेस्टेंट्स के नाम के बाद अब शो को होस्ट करने जा रहे अभिनेता का नाम भी सामने आ गया है.

खबरें हैं कि मनीष पॉल शो को होस्ट करने जा रहें हैं. बता दें कि मनीष एक शानदार अभिनेता होने के साथ ही एक बेहतरीन होस्ट भी हैं और एकबार फिर वे झलक दिखला जा को होस्ट कर धमाचौकड़ी मचाने के लिए तैयार हैं.

मनीष शो को होस्ट करेंगे, जबकि करण जौहर, नोरा फतेही और माधुरी दीक्षित शो को जज करेंगे. शो को होस्ट करने के बारे में बात करते हुए मनीष कहते हैं, "शो का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है जो मेरे करियर में एक माइलस्टोन है और साथ ही यह मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखता है. अब जब यह शो शानदार वापसी कर रहा है तो अपने ऑनस्क्रीन परिवार माधुरी दीक्षित मैम और करण जौहर सर के साथ फिर से जुड़ रहा हूं, इसके लिए मैं बहुत उत्साहित हूं."

उन्होंने आगे कहा, "झलक में वापस आना मेरे लिए घर वापसी जैसा है, जैसे कि- कुछ बहुत ही खास यादों को वापस लाना, साथ ही नई यादें बनाना, टैलेंट, मनोरंजन की परंपरा को जारी रखना. बहुत ही मजा आने वाला है, मैं सेट पर जाने और कंटेस्टेंट्स की परफॉरमेंस देखने के लिए काफी उत्सुक हूं.'' 

और पढ़ें