पठान कंट्रोवर्सी पर मनोज मुंतशिर ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- गलती तो हुई है

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान(SRK) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की फिल्म "पठान"(Pathaan) ने बहुत अधिक बज क्रिएट किया है. फिल्म का पहला सॉन्ग "बेशर्म रंग" जब से सामने आया है, तभी से इसकी दोगुना चर्चा होने लग गई है. जहां एक तरफ लोग फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं, वहीं दूसरी ओर बेशर्म रंग गाने को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. 

दरअसल कुछ लोग बेशर्म रंग गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी पर ऐतराज जता रहें हैं. लोगों का कहना है कि उस सीन को फिल्म से हटाया जाए. दीपिका की बिकिनी के कारण ही फिल्म को लेकर खूब बवाल मचा हुआ है. उनके बिकिनी के रंग की वजह से तमाम लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं.

लोग पठान को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे है और यहां तक कि शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी की जा चुकी है. इसी बीच मशहूर गीतकार मनोज मुंतशिर (Manoj Muntashir) ने इस गाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मनोज मुंतशिर ने कहा, "अगर लोगों को इतना दुख पहुंचा है तो मेकर्स ने जरूर कुछ गलत किया है. अगर मेकर्स ने शूटिंग के दौरान गलती को पहचान लिया होता और इसके बाद कलाकारों और क्रू ने इसे उसी समय ठीक कर दिया होता तो इतना बड़ा विवाद नहीं खड़ा होता. गलती तो हुई है."

इस फिल्म में किंग खान के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल में हैं. इसका डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है. ये फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.