TV Show ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मनसुख मांडविया ने की तारीफ, बोले- गोकुलधाम सोसाइटी सही रास्ते पर

TV Show ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मनसुख मांडविया ने की तारीफ, बोले- गोकुलधाम सोसाइटी सही रास्ते पर

TV Show  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की मनसुख मांडविया ने की तारीफ, बोले- गोकुलधाम सोसाइटी सही रास्ते पर

नई दिल्ली: केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने लोगों को कोविड-19 के खिलाफ टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने और टीकाकरण अभियान को सफल बनाने के लिए सब टीवी पर आने वाले हास्य धारावाहिक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शुक्रवार को तारीफ की. 

गोकुलधाम सोसाइटी सही रास्ते पर: 
मांडविया ने शो की ओर से सोशल मीडिया पर डाले गए एक वीडियो क्लिप को रीट्वीट भी किया. उन्होंने ट्वीट किया कि गोकुलधाम सोसाइटी सही रास्ते पर है. जल्द से जल्द टीका लगवाकर कोविड-19 के खिलाफ हमारी लड़ाई को मजबूत करें और अपने दोस्तों, परिवार तथा पड़ोसियों को ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें, ‘सबको टीका मुफ्त टीका’ अभियान को सफल बनाएं. तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने एक वीडियो क्लिप के साथ ट्वीट किया कि गोकुलधाम सोसाइटी में चल रहा है टीकाकरण महोत्सव. बाहर जाते समय आवश्यक रूप से मास्क पहनिए. सेनेटाइजर का इस्तेमाल कीजिए या हाथ धोते रहिए. सार्वजनिक स्थानों पर सामाजिक दूरी बनाकर रखिए. कृपया जल्द से जल्द टीका लगवाइए. अपना और अपने परिवार का ख्याल रखिए.

भारत में अब तक कुल 57.22 करोड़ लोगों को लगे टीके:
पिछले 24 घंटे में देश में कोविड-19 की 54,71,282 खुराक लगने के साथ ही सुबह सात बजे तक की अनंतिम रिपोर्ट के अनुसार, भारत में अब तक कुल 57.22 करोड़ लोगों को टीके की एक या दोनों खुराक लग चुकी हैं.

और पढ़ें