मुंबई बॉलीवुड में अपना डंका बजाने की तैयारी में Manushi Chhillar, Samrat Prithviraj के बाद मिली इस बड़े बैनर की फिल्म

बॉलीवुड में अपना डंका बजाने की तैयारी में Manushi Chhillar, Samrat Prithviraj के बाद मिली इस बड़े बैनर की फिल्म

बॉलीवुड में अपना डंका बजाने की तैयारी में Manushi Chhillar, Samrat Prithviraj के बाद मिली इस बड़े बैनर की फिल्म

मुंबई : 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम करने वाली मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है. हमेशा ही अपने लुक्स के चलते हैं लोगों की नजरों में बने रहने वाली मानुषी ने यह साबित कर दिया है कि वह फिल्म इंडस्ट्री में बेहतरीन तरीके से अपना करियर संवार सकती हैं. पहली फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट किरदार निभाकर मानुषी ने यह साबित कर दिया है कि वह शानदार अभिनय कर सकती हैं. इसी के साथ उन्होंने एक बड़ी फिल्म भी साइन कर ली है. 

2022 में एक दमदार फिल्म के साथ बॉलीवुड में उतरी मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) फैंस के बीच काफी पॉपुलर है. सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) के प्रमोशनल इवेंट के अलावा मानुषी अपनी आने वाली फिल्म के चलते भी बिजी चल रहीं हैं. मानुषी के पास एक के बाद एक यशराज बैनर की तीन फिल्में है. 

खबर यह है कि मानुषी की बेहतरीन अदाकारी को देखते हुए यशराज बैनर ने उन्हें तीन और फिल्मों के लिए साइन कर लिया है. सम्राट पृथ्वीराज के बाद यशराज बैनर के लिए तीन और फिल्में मानुषी को मिली है. जिसके बाद ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि इन दिनों मानुषी यशराज बैनर की फेवरेट एक्ट्रेस है. आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने मानुषी को शिव रवैली के एक सुपर हीरो प्रोजेक्ट के लिए भी सिलेक्ट किया है इसके अलावा वह और भी प्रोजेक्ट के बारे में सोच रहे हैं. 

बता दें कि यशराज बैनर के तले बनी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज (Samrat Prithviraj) में मानुषी छिल्लर के साथ अक्षय कुमार, सोनू सूद, संजय दत्त मुख्य किरदारों में दिखाई दिए है. रिलीज होने के बाद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

और पढ़ें