मानवेन्द्र सिंह ने PM मोदी पर सेना के नाम से वोट मांगने को लिया कटाक्ष

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/24 11:02

जैसलमेर। पूरे देश मे लोकसभा चुनावों की सरगर्मियां तेज हो चुकी है। तीन चरणों के चुनाव समाप्त हो गए है। बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर 29 अप्रैल को मतदान होना है। 2014 के आमचुनाव में प्रदेश ही नही बल्कि देश मे हॉट सीट बनी बाड़मेर जैसलमेर की इस सीट पर अभी भी पूरे प्रदेश की नजरे गढ़ी है। पिछले लोकसभा चुनावों मे भाजपा ने कांग्रेस छोड़ भाजपा में आये सोनाराम चौधरी को टिकट देकर संसद में भेज था तो इस बार कोंग्रेस ने भाजपा छोड़ कांग्रेस में आये पूर्व विदेश, वित्त व रक्षा मंत्री रहे जसवंत सिंह के पुत्र मानवेन्द्र सिंह को टिकट देकर मैदान में उतारा है।

बाड़मेर जैसलमेर क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी मानवेंद्र सिंह जसोल के साथ जनप्रतिनिधि व कार्यकर्ताओं ने जैसलमेर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न मुख्यालयों पर जनसभाएं आयोजित कर कांग्रेस के पक्ष में समर्थन जुटा रहे है। प्रत्याशी मानवेंद्रसिंह के साथ कैबिनेट मंत्री सालहे मोहम्मद, विधायक रूपाराम धनदे, जिला प्रमुख अंजना मेघवाल, सहित जनसभाओं को संबोधित किया। मानवेंद्र सिंह ने शहर के गोपा चौक में सभा का आयोजन किया गया। मानवेंद्रसिंह ने कहा कि आपने जिस लाड कोड से मेरा स्वागत किया मैं आपका ऋणी हूं, आपका स्नेह मुझे संबल देता है। 

उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्र भक्ति और देश भक्ति के ढ़ोल बजा रही है, भाजपा का यह दिखावा है। उन्होंने कहा कि जो देशभक्ति के ढ़ोल पीट रहे है उनके सात पीढ़ी परिवार में सेना से कोई वास्ता नहीं है, न ही कोई होगा, उन्होंने कहा कि हमारा पूरा परिवार तीन पीढ़ियों से सेना में देश सेवा कर रहे है। हमे देश सेवा और राष्ट्रभक्ति के उपदेश न दें। असली देश भक्त और राष्ट्रवादी तो सरहद के निवासी हैं, जो निस्वार्थ सरहद पर डटे हैं। उन्होंने कहा कि देश का विकास कांग्रेस ही कर सकती है। प्रधानमंत्री मोदी पर हमला करते हुए कहा कि में भी पूर्व सैनिक हूं मैंने मेरे जीवन में ऐसा समय कभी नहीं देखा जब कोई राजनेता सेनिकों या शहीदों का नाम लेकर राजनीति करें। ये सरकार विफल हो चुकी है इसलिये ऐसे हथकंडे अपना रही है। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in