Mumbai Marriage ने मुझे Patience सिखाया : वरुण धवन

Marriage ने मुझे Patience सिखाया : वरुण धवन

Marriage ने मुझे Patience सिखाया : वरुण धवन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन(Varun Dhawan) की अपकमिंग फिल्म "जुग-जुग जियो"(Jug Jugg Jeeyo) 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. यह एक फैमिली एंटरटेनर फिल्म है, जिसकी कहानी फैमिली इमोशन्स पर आधारित है. First India Filmy के Managing Editor Ashish Tiwari से बातचीत करते हुए वरुण धवन ने अपनी शादी के बाद की लाइफ और आने वाली फिल्म के बारे में बातें की.

बता दें कि वरुण ने 2021 में अपनी Longtime Girlfriend नताशा दलाल से शादी की थी. नताशा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद की लाइफ के बारे में बताते हुए वरुण कहते हैं, "नताशा के साथ की जर्नी बहुत ही शानदार रही है. हम साथ में बहुत खुश हैं, हम दोनों एक-दूसरे को खुशी दे रहे हैं और यह सफर अब तक बहुत अच्छा रहा है, जैसा कि मैंने कहा कि यह एक 'पार्टनरशिप' जैसा है. एक अच्छा पति बनना मेरी जिम्मेदारी है. हम शादी के बाद भी एक जैसे हैं."

वरुण के पिता डेविड धवन और अनिल कपूर काफी लंबे समय से एक-दूसरे के दोस्त रहे हैं. जुग-जुग जियो के फैमिली रीयूनियन के बारे में वरुण धवन ने बताया, "नीतू मैम और अनिल सर के साथ सेट पर एक रीयूनियन था क्योंकि मैं उन्हें बचपन से जानता था लेकिन एक अभिनेता के रूप में कभी नहीं, इसलिए जब हम सेट पर मिले, मुझे उनके साथ अपना पर्सनल रिलेशनशिप बनाना पड़ा, जो काफी अच्छी तरह से हुआ, क्योंकि नीतू मैम ऐसी हैं वो हमेशा सबको प्यार देती हैं. जबकि अनिल सर बहुत ही मज़ेदार व्यक्ति हैं, शूटिंग के दौरान हम बहुत मस्ती करते थे. नीतू मैम ने मुझे ऑनस्क्रीन थप्पड़ मारा है, जबकि मैंने फिल्म में अनिल सर के साथ ड्रिंक की थी और हमेशा उन पलों को संजो के रखने वाला हूँ.महामारी ने मुझे यही सिखाया है कि परिवार ही सब कुछ है."

वरुण धवन ने फैमिली और वाइफ नताशा के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरे रिश्ते सभी के साथ बहुत अच्छे रहे हैं क्योंकि मेरा मानना ​​है कि मैं एक बहुत ही आसान व्यक्ति हूं, लेकिन हां शादी के बाद पार्टनर को समझने के लिए पेशेंस और चीजों के प्रति एक अलग दृष्टिकोण विकसित हुआ है क्योंकि यह दो-तरफा पार्टनरशिप है. यही पार्टनरशिप माता-पिता और भाई-बहनों के साथ भी चलती है. मेरे लिए जुग जुग जियो की कहानी भी परिवार के बीच पार्टनरशिप की भावना के बारे में है, लेकिन कुल मिलाकर यह एक फैमिली कॉमेडी फिल्म है.

और पढ़ें