जयपुर Rajasthan: अजमेर में विवाहिता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पति पर लगाए गंभीर आरोप

Rajasthan: अजमेर में विवाहिता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पति पर लगाए गंभीर आरोप

Rajasthan: अजमेर में विवाहिता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पति पर लगाए गंभीर आरोप

जयपुर: राजस्थान के अजमेर जिले में 31 वर्षीय एक विवाहिता ने शनिवार को कथित तौर पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. यह जानकारी पुलिस ने रविवार को दी. पुलिस ने बताया कि मृतका ने सुसाइड नोट में जमर्नी में रहने वाले अपने पति और उसके परिजनों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने बताया कि महिला अनुराधा की शादी तीन वर्ष पूर्व अनिरूद्ध के साथ हुई थी. पुलिस के अनुसार उसका पति जमर्नी में रहता है जबकि उसके परिजन अजमेर के किशनगढ़ में रहते हैं.

पुलिस ने बताया कि अनुराधा अपने ससुराल वालों के साथ विवाद होने के बाद कुछ समय से अजमेर के वैशाली नगर स्थित अपने माता-पिता के साथ रह रही थी. पुलिस के अनुसार अनुराधा ने बीती शाम कथित तौर पर पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि अनुराधा के पिता जब रात में घर लौटे तब इस बारे में उन्हें जानकारी हुई. पुलिस के अनुसार अनुराधा ने सुसाइड नोट में अपने पति और उसके परिजनों के कारण यह कदम उठाने का आरोप लगाया है.

 

पुलिस ने बताया कि महिला ने सुसाइड नोट में आरोप लगाया है कि वह अपने पति और उसके परिवार के सदस्यों की वजह से यह कदम उठा रही है. उसने अपने पति पर विवाहेतर संबंध रखने का भी आरोप लगाया है. महिला के परिजनों की ओर से दर्ज शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करके जांच की जा रही है. पुलिस ने बताया कि रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा. सोर्स- भाषा

और पढ़ें