पति से विवाद होने पर विवाहिता ने पांच बेटियों संग किया Suicide, Railway Track पर बिखरे मिले शव

पति से विवाद होने पर विवाहिता ने पांच बेटियों संग किया Suicide, Railway Track पर बिखरे मिले शव

पति से विवाद होने पर  विवाहिता ने पांच बेटियों संग किया Suicide, Railway Track पर  बिखरे मिले शव

महासमुंद: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के महासमुंद में एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ बुधवार देर रात ट्रेन (Train) के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली. सभी के शव गुरुवार सुबह रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर 50 मीटर दूर तक बिखरे पड़े मिले हैं. मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 18 साल के बीच है. जानकारी के अनुसार मृतका का पति शराबी प्रवृति का है और आए दिन झगड़ा करता रहता था. इसी कारण महिला ने ऐसा कदम उठाया है. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है.
 
सुबह राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना:
जानकारी के अनुसार जिले के इमलीभांठा नहर पुलिया के पास गुरुवार सुबह लोगों ने रेलवे ट्रैक पर शव पड़े देखे तो कोतवाली थाना पुलिस (Kotwali Police Station) को सूचना दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. रेलवे को भी इसकी जानकारी दी गई और ट्रेनों की आवाजाही को रोका गया है.

पति से विवाद के बाद शाम को घर से निकली थी महिला:
बेमचा निवासी महिला उमा साहू (45) का पति केजराम शराब पीने का आदी है. वह बुधवार शाम को भी शराब पीकर घर पहुंचा तो पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया. बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि उमा शाम करीब 7.30 बजे अपनी पांचों बेटियों अन्नपूर्णा (18), यशोदा (16), भूमिका (14), कुमकुम (12) और तुलसी (10) को लेकर घर से निकल गई. इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था. बताया जा रहा है कि रात करीब 9 से 9.30 बजे के बीच लिंक एक्सप्रेस (Link Express) के सामने सभी ने एकसाथ कूदकर जान दे दी.

दूर तक रेलवे ट्रैक पर बिखरे थे सभी के शव:
पुलिस का कहना है कि घटना देर रात हुई होगी. महिला और तीन लड़कियों के शव थोड़ी दूरी पर मिले, जबकि दो अन्य लड़कियों के शव ट्रैक पर आगे पड़े मिले हैं. शवों के साथ उनकी चप्पलें भी दूर तक बिखरी हुई थीं. पुलिस का कहना है कि आसपास के लोगों से पूछताछ की गई है, जिसके बाद महिला और उसकी बेटियों की पहचान हो गई है.

और पढ़ें