भीलवाड़ा VIDEO: भीलवाड़ा की तेल फैक्ट्री में भीषण आग, भारी नुकसान होने की आशंका

VIDEO: भीलवाड़ा की तेल फैक्ट्री में भीषण आग, भारी नुकसान होने की आशंका

भीलवाड़ा: प्रदेश के भीलवाड़ा जिले के शाहपुरा कस्बे में कलिजंरीगेट के बाहर स्थित तेल फैक्ट्री और गोदाम में मंगलवार को अलसुबह करीब 6 बजे अचानक आग लग गई. आग की लपटे कस्बे में एक किलोमीटर की दूरी पर दिखी. इससे लोगों में हड़कंप मच गया. तीन दमकलोें से आग पर काबू पाया जा रहा है. आग से भारी नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है.

कलिजंरीगेट के बाहर मुकेश कुमार लढ़ा की तेल फैक्ट्री और गोदाम आबादी क्षेत्र में स्थित है. इसमें अचानक लगी आग से निकली लपटों को देखकर लोग जमा हुए. पालिका अध्यक्ष रघुनंदन सोनी दमकल गाड़ी लेकर मौके पर पहुंचे. बाद में आगूंचा माईंस और भीलवाड़ा से भी दो दमकले पहुंची. तीन दमकलों और आधा दर्जन पानी के टेंकर से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.

 

गोदाम का दरवाजा बंद होने के कारण जेसीबी मशीन से एक तरफ की दीवार को भी तोड़ा गया है. मौके पर डिप्टी नारायण सिंह, तहसीलदार नारायणलाल जीनगर, थाना प्रभारी घनश्यामसिंह देवड़ा सहित पालिका के पार्षद गण आग को काबू पाने में पालिका की टीम की मदद कर रहे है. बताया गया है कि सोमवार को ही एक तेल का बड़ा कंटेनर यहां पर खाली कराया गया था जिसकी ही लागत 50 लाख रुपए की बताई गई है. इस गोदाम के आबादी क्षेत्र में होने के कारण आस पास के लोगों में दहशत व्याप्त हो रही है.

...फर्स्ट इंडिया के लिए मूलचन्द पेसवानी की रिपोर्ट

और पढ़ें