सरदारशहर MLA भंवरलाल शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के मायने ! मुख्यमंत्री गहलोत के प्रति जताई आस्था...

सरदारशहर MLA भंवरलाल शर्मा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के मायने ! मुख्यमंत्री गहलोत के प्रति जताई आस्था...

जयपुर: सरदारशहर से कांग्रेस MLA पं. भंवरलाल शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रति आस्था जताई है जबकि पिछले साल सियासी संकट में वो पायलट के साथ थे. ऐसे में भंवरलाल शर्मा की साफगोई ने पायलट ग्रुप को झटका दिया है. उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि कमेटियां बनती ही मामले को ठंडे बस्ते में डालने के लिए है. दरअसल कुछ ऐसा ही हाल कांग्रेस द्वारा बनाई कमेटी का है. 

वहीं इस दौरान भंवरलाल ने पायलट ग्रुप पर भी सीधा हमला बोलते हुए कहा कि छोटे लोगों को बड़े पद मिल गया इसलिए यह स्थिति है. इसके साथ ही पायलट ग्रुप के वेद सोलंकी के बयानों पर उन्होंने कहा कि शगूफा छोड़ने से कोई बड़ा नेता नहीं बन जाता है. विश्वेन्द्र, पीआर और अब भंवरलाल के बयान काफी अहम है. पिछले सियासी संकट में तीनों पायलट के साथ मानेसर गए थे लेकिन अब तीनों नेता गहलोत के समर्थन में खड़े हुए है. 

मुख्यमंत्री तो मैं भी बनना चाहता था, लेकिन कई बार इच्छाओं का दमन करने पड़ता:
वहीं आज प्रेस वार्ता के दौरान भंवरलाल शर्मा ने अप्रत्यक्ष रूप से पायलट पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री तो मैं भी बनना चाहता था, लेकिन कई बार इच्छाओं का दमन करने पड़ता है. भंवरलाल के बयान से आज गहलोत खेमा गद्गद है. वहीं पायलट ग्रुप के लिए यह प्रेस कॉन्फ्रेंस बड़ा झटका है. 

और पढ़ें