close ads


Security Issues के चलते महबूबा मुफ्ती औऱ उनकी बेटी इल्तिजा हुई नजरबंद

Security Issues के चलते महबूबा मुफ्ती औऱ उनकी बेटी इल्तिजा हुई नजरबंद

श्रीनगर: हाल ही में  पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने दावा किया है कि उन्हें और उनकी बेटी इल्तिजा मुफ्ती को नजरबंद कर दिया गया है और पार्टी नेता वहीद पर्रा के पुलवामा स्थित आवास पर नहीं जाने दिया जा रहा है. जिसके बाद उनका गुस्सा फूट पड़ा औऱ उन्होनें विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. आपको बता दे कि पर्रा को राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस सप्ताह गिरफ्तार कर लिया था.

पूर्व मुख्यमंत्री मुफ्ती  ने कहा कि दो दिन से उन्हें पर्रा के परिवार से मिलने नहीं दिया जा रहा है, जिन्हें निराधार आरोपों पर गिरफ्तार किया गया था. महबूबा ने ट्वीट किया कि मुझे एक बार फिर गैरकानूनी तरीके से हिरासत में लिया गया है. दो दिनों से, जम्मू-कश्मीर प्रशासन मुझे पुलवामा में वहीद वर्रा के परिवार से मिलने नहीं दे रहा है. मगर वे चुप नहीं बैठेगीं. 

भाजपा के मंत्रियों और उनकी कठपुतलियों को कश्मीर में हर जगह आने-जाने की अनुमति है लेकिन मेरे मामले में सुरक्षा संबंधी समस्या उत्पन्न हो जाती है. उन्होंने कहा कि उनकी बेटी को भी घर में नजरबंद कर दिया गया है. उन्होंने कहा है कि अत्याचार की कोई सीमा नहीं है. वहीद को निराधार आरोपों के तहत गिरफ्तार कर लिया गया और मुझे उसके परिवार को सांत्वना देने के लिए मिलने नहीं दिया जा रहा है.

यहां तक कि मेरी बेटी इल्तिजा को भी घर में नजरबंद कर दिया गया है क्याोंकि वह भी वहीद के परिवार से मिलना चाहती है. पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी’ (पीडीपी) की प्रमुख ने कहा कि वे आज दिन में विभिन्न मुद्दों पर एक संवाददाता सम्मेलन करेंगी. आपको बता दे कि मुहबूबा मोदी सरकार और उनकी नीतियों की सदा से ही खिलाफत करती आई है और हमेशा शिकायत करती रहती है. (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें