Mumbai: NCB ने जप्त की 15 लाख रुपये कीमत की मेफेड्रोन, 3 तस्कर गिरफ्तार

Mumbai: NCB ने जप्त की 15 लाख रुपये कीमत की मेफेड्रोन, 3 तस्कर गिरफ्तार

Mumbai: NCB  ने जप्त की 15 लाख रुपये कीमत की मेफेड्रोन, 3 तस्कर गिरफ्तार

मुम्बईः स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने मुम्बई से प्रतिबंधित ड्रग मेफेड्रोन जब्त की है जिसकी अनुमानित कीमत करीब 15 लाख रुपये है. इस मामले में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी की टीम ने देर रात रेड मारी थी. जहां से उन्हें नशीला पदार्थ और इससे जुड़े हुए कई बड़े तस्करों के बारे में जानकारी मिली थी. 

एनसीबी के एक अधिकारी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि खुफिया जानकारी के आधार पर एजेंसी ने सोमवार देर रात माहिम इलाके में एक फ्लैट पर छापा मारा था. उन्होंने बताया है कि जब्त मेफेड्रोन की अनुमानित कीमत 15 लाख रुपये है. जांच दल ने इस मामले में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनसे पूछताछ जारी है. जिसमें उन्होनें गिरोह के बारे में जानकारी दी है.

एनसीबी ने पिछले महीने दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में छापेमारी कर एक बड़े मादक पदार्थ गिरोह का भंडाफोड़ किया था. उसने भगोड़े माफिया सरगना दाऊद इब्राहिम के गुर्गे परवेज खान उर्फ ​​चिंकू पठान को भी मादक पदार्थ जब्ती के सिलसिले में गिरफ्तार किया था. अधिकारी ने बताया है कि डोंगरी इलाके में मादक पदार्थ की इकाई स्थापित करने वाले आरिफ भुजवाला को भी गिरफ्तार किया गया है. (सोर्स-भाषा)

 

और पढ़ें