पेरिस: पीएसजी के लिये चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीतना चाहते हैं मेस्सी

पीएसजी के लिये चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीतना चाहते हैं मेस्सी

पीएसजी के लिये चैंपियंस लीग ट्रॉफी जीतना चाहते हैं मेस्सी

पेरिस: लियोनेल मेस्सी ने कहा कि वह एक और चैंपियन्स लीग ट्राफी जीतने के लिये सही जगह पर पहुंच गये हैं और उन्होंने पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से जुड़ने का एक महत्वपूर्ण कारण नेमार के साथ मिलकर खेलना बताया. अर्जेंटीना के इस स्टार फुटबॉलर ने दो साल के करार पर पीएसजी से जुड़ने के बाद बुधवार को पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम में संवाददाताओं को संबोधित किया.

मेस्सी ने कहा कि मेरा लक्ष्य और सपना एक और चैंपियन्स (लीग ट्राफी) हाथों में उठाना है और मुझे लगता है कि मैं इसे हासिल करने के लिये सही जगह पर हूं. उन्होंने कहा कि जब आप टीम पर नजर डालते हो तो आप वास्तव में उनके साथ खेलना चाहते हो क्योंकि यहां काफी संभावनाएं हैं. हम सभी का एक ही लक्ष्य है. नेमार ने वास्तव में बहुत कुछ किया है और मेरा यहां आने के लिये वह महत्वपूर्ण कारण था. पीएसजी चैंपियन्स लीग जीतने के लिये बेताब है. वह 2020 के फाइनल में बायर्न म्यूनिख से हार गया था. मेसी ने बार्सिलोना को चार चैंपियन्स लीग ट्राफी दिलवायी हैं.

मेस्सी के आने से पीएसजी का आक्रमण बेहद मजबूत हो गया है. वह यहां न सिर्फ बार्सिलोना के अपने पूर्व साथी नेमार से जुड़ गये हैं बल्कि उन्हें फ्रांस के विश्व कप विजेता काइलन एमबापे का भी साथ मिलेगा. उन्होंने कहा कि मैं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ खेलूंगा और यह बहुत अच्छा है. यह अनुभव अविश्वसनीय होगा. मेस्सी ने इसके साथ ही अर्जेंटीना के अपने साथियों एंजेल डि मारिया और लियांड्रो पेरेडेस का जिक्र भी किया जो पीएसजी की तरफ से खेलते हैं. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर यहां आने का एक कारण यह भी यहां मुझे नेमार, डि मारिया, पेरेडेस का साथ मिलेगा जिन्हें मैं अच्छी तरह से जानता हूं.

 मेस्सी ने कहा कि वह पीएसजी की तरफ से खेलने के लिये तैयार हैं जिसे शनिवार को स्ट्रासबर्ग की मेजबानी करनी है. उन्होंने कहा कि जब मुझे ऐसा लगेगा, जब स्टाफ को लगेगा कि मैं तैयार हूं तो मैं खेलने के लिये तैयार रहूंगा. मैं खेलना चाहता हूं.  

और पढ़ें