पेरिस नेमार से कम होगा मेस्सी का वेतन, PSG के साथ किया दो साल का करार 

नेमार से कम होगा मेस्सी का वेतन, PSG के साथ किया दो साल का करार 

नेमार से कम होगा मेस्सी का वेतन, PSG के साथ किया दो साल का करार 

पेरिस: अपने करियर के शुरू से लेकर अब तक बार्सिलोना की तरफ से खेलने वाले लियोनेल मेस्सी मंगलवार को अपने नये क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) से जुड़ गये हैं जहां उन्हें अपने दोस्त और स्टार स्ट्राइकर नेमार से कम वेतन मिलेगा.

अर्जेंटीना के 34 वर्षीय फारवर्ड मेस्सी ने मंगलवार को पीएसजी के साथ दो साल का करार किया. इसमें तीसरे साल का विकल्प भी रखा गया है. पीएसजी शनिवार को स्ट्रासबोर्ग के खिलाफ मैच से पहले पार्क डेस प्रिंसेस स्टेडियम में 50 हजार दर्शकों के सामने मेस्सी का परिचय कराएगा. मेस्सी ने रविवार को बार्सिलोना से अश्रुपूर्ण विदाई ली थी. उनका कुल वेतन 35 मिलियन यूरो (लगभग तीन अरब रुपये) होगा जो नेमार (37 मिलियन यूरो यानि लगभग तीन अरब 22 करोड़ रुपये) से कम है.

मेस्सी के आने से पीएसजी के पास अब दुनिया का सबसे मजबूत आक्रमण हो गया है. उसके आक्रमण में अब मेस्सी, नेमार, अर्जेंटीना के एंजेल डि मारिया और फ्रांस के स्टार स्ट्राइकर काइलन एमबापे शामिल हैं. मेस्सी ने कहा कि क्लब से जुड़ा सब कुछ फुटबॉल की मेरी अपेक्षाओं से मेल खाता है. मैं क्लब और प्रशंसकों के लिये कुछ विशेष हासिल करने में मदद करने के लिये प्रतिबद्ध हूं.

और पढ़ें