Mumbai कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में ये महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे मिलिंद सोमन, फर्स्ट लुक आउट

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में ये महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे मिलिंद सोमन, फर्स्ट लुक आउट

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' में ये महत्वपूर्ण किरदार निभाएंगे मिलिंद सोमन, फर्स्ट लुक आउट

मुंबई: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत(Kangana Ranaut) एकबार फिर दर्शकों को अपने दमदार प्रोजेक्ट के साथ एंटरटेन करने आ रहीं हैं. उनकी फिल्म "इमरजेंसी"(Emergency) को लेकर काफी बज बना हुआ है. फिल्म का टीज़र जब से सामने आया है, तभी से एक्ट्रेस खूब तारीफें बटोर रहीं हैं.

टीज़र ने दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया है और अब यह फिल्म अपनी स्टारकास्ट की वजह से सुर्खियों में आ गईं है. कंगना एक-एक कर फिल्म के सभी स्टारकास्ट के नाम का खुलासा कर रहीं हैं और साथ ही फर्स्ट लुक भी रिवील कर रहीं हैं.

इंदिरा गांधी के किरदार में कंगना का लुक सामने आने के बाद फिल्म से अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और अब आज अभिनेत्री ने एक और कलाकार के फिल्म में शामिल होने की जानकारी दी. यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि मिलिंद सोमन हैं.

मिलिंद इस फिल्म में फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाने जा रहें हैं. सैम मानेकशॉ के किरदार में मिलिंद के लुक की जमकर प्रशंसा की जा रही है. वहीं कमेंट बॉक्स में लोग फिल्म की कास्टिंग की भी खूब तारीफ कर रहें हैं.

बता दें कि फिल्म में अनुपम खेर जयप्रकाश नारायण का किरदार निभाएंगे. श्रेयस तलपड़े अटल बिहारी बाजपेयी का किरदार निभाएंगे. महिमा चौधरी पुपुल जयकर का किरदार निभा रही हैं, वहीं मिलिंद सैम मानेकशॉ का किरदार निभाते दिखाई देंगे.

फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) देश की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में लगाई गई इमरजेंसी की घटना पर आधारित है. पंगा क्वीन इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही इसे डायरेक्ट कर रहीं हैं और साथ-साथ प्रोड्यूस भी कर रहीं हैं.

और पढ़ें