मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बी​जेपी पर लगाए आरोप, कहा-BJP षड्यंत्र करके हमारे साथियों को ले गई

  मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बी​जेपी पर लगाए आरोप, कहा-BJP षड्यंत्र करके हमारे साथियों को ले गई

जयपुर: राजस्थान में सियासी संकट के बीच मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेसवार्ता करके अहम बातें कहीं. प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि गहलोत के नेतृत्व में 5 साल सरकार चलेगी. साथ ही विधायकों के नंबर पर बोले खाचरियावास ने कहा कि हमारे साथ होटल में 109 विधायक मौजूद हैं. उन्होंने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा षड्यंत्र करके हमारे साथियों को ले गई. हरियाणा की सरकार के दम पर बाड़ाबंदी की गई है. अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान पर लगाया आरोप लगाते हुए कहा कि राजनीति कोई संतों की जमात नहीं है. 

जोधपुर में ACB ने की कार्रवाई, हैड कांस्टेबल भागीरथ विश्नोई 5000 की रिश्वत लेते ट्रैप

आज भाजपा को सचिन पायलट की चिंता कैसे हो गयीं?:
साथ ही कांग्रेस नेताओं के इनकम टैक्स के छापे की बात पर खाचरियावास बोले, इससे पहले इनकम टैक्स के छापे पहले तो हमारे यहां नहीं पड़े.प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मेरी अभी भी बागी विधायकों से बात हो रही है. मेरी अपील है कि वे आकर पार्टी में अपनी बात कहे. बागी विधायकों को नोटिस लेकर प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि विधायक दल के नेता ने मीटिंग बुलाई थी. अगर विधायक नहीं आएंगे तो नियमानुसार कार्रवाई होगी. आज भाजपा को सचिन पायलट की चिंता कैसे हो गयीं ?

CBSE Board 10th Results : 10वीं का रिजल्ट जारी, cbseresults.nic.in पर करें चेक

बीजेपी कर रही है खरीद फरोख्त:
भाजपा अभी भी खरीद फरोख्त कर रही है. भाजपा के लोग जयपुर में आये है वे पकड़े जाएंगे. पायलट व विधायक AICC के लॉन में जाकर धरना देते है. PCC अध्यक्ष थे, हमारे साथ बैठकर बात करते.खाचरियावास ने कहा कि पायलट कांग्रेस से बाहर जाते हैं तो सभी को दुख होता है, लेकिन उन्होंने कदम सही नहीं उठाया. वह विधायकों के साथ सोनिया गांधी के पास जाते. AICC में जाते अपनी बात रखते.

और पढ़ें