Live News »

VIDEO: परिवहन विभाग के अफसरों पर हुई ACB कार्रवाई पर बोले मंत्री प्रतापसिंह खाचरिवास

जयपुर: परिवहन विभाग के अफसरों पर ACB की कार्रवाई होने पर परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरिवास ने आज विधानसभा के बाहर मीडिया से कहा कि कोई भी अधिकारी अगर निर्दोष है तो उसे डरने की जरूरत नहीं है. लेकिन यदि कोई भ्रष्टाचार करेगा तो उसके भ्रष्टाचार की पोल खोलना भ्रष्टाचार को खत्म करना हमारी जिम्मेदारी है. 

जयपुर में ACB का बड़ा धमाका, वाहन मालिकों से डरा-धमकाकर वसूली के सवा करोड़ किए जब्त 

जो पैसे मिले वो बस ऑपरेटर के यहां मिले:  
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे इंस्पेक्टर एसोसिएशन ने बताया कि एक इंस्पेक्टर को दलाल के साथ पकड़ा गया है बाकि सबके घरों पर कार्रवाई की गई है. इस पर उनके परिजन आकर मुझसे मिले. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे घर पर कुछ मिला ही नहीं लेकिन फिर भी हमारे आदमी को ले गए. और जो पैसे मिले है वो बस ऑपरेटर के यहां मिले है जिसकी 50 से ज्यादा बसे चलती है. सारी सच्चाई अब सामने आएगी. मैं बस इतना कह सकता हूं भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस सरकार की जंग जारी रहेगी. 

परिवहन विभाग के अफसरों पर ACB कार्रवाई में अपडेट, सचिवालय के अफसरों तक पहुंचती थी बंधी की राशि ! 

एसीबी के खिलाफ भी बोलने का हक:
मंत्री खाचरिवास ने कहा कि मेरे विभाग के कोई भी अधिकारी और कर्मचारी को हक है कि कोई भी परेशानी होने पर वो आएगा और बताएगा, वो एसीबी के खिलाफ भी बोलेगा. जिस अधिकारी के घर पर आप रेड करोगे तो उसका परिवार तो आएगा ही, सुबह उनके परिवारवालों की मेरे यहां भीड़ लग गई. एसीबी के खिलाफ भी बोलने का हक है. कोई सा भी विभाग कोई कार्रवाई करता है तो सबको अपनी असहमति दर्ज करवाने का हक है. 

और पढ़ें

Most Related Stories

Coronavirus Updates: जोधपुर में आज 11 पॉजिटिव मरीज आए सामने, देश में अब तक 33 लोगों की मौत

Coronavirus Updates: जोधपुर में आज 11 पॉजिटिव मरीज आए सामने, देश में अब तक 33 लोगों की मौत

जयपुर: कोरोना वायरस से निपटने के लिए एक और जहां लगातार चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग की टीमों के अलावा एसएन मेडिकल कॉलेज की पूरी टीम रात और दिन जुटी हुई है लेकिन अब जिस तरह के हालात बन रहे हैं वह काफी चिंताजनक है. जोधपुर में केवल आज में सुबह से लेकर अब तक कोरोना वायरस के 11 मरीज पॉजिटिव के रूप में सामने आए हैं. जोधपुर के जीत कॉलेज में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद अन्य सभी आइसोलेशन में भर्ती लोगो की रिपोर्ट भी खंगाली जा रही है. जिस युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है वह पिछले दिनों इंग्लैंड से जोधपुर आया था.

कोरोना महामारी से संबंधित किसी भी सहायता के लिए इन महत्वपूर्ण दूरभाष नंबरों पर करें संपर्क 

जैसलमेर में लाए गए 9 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई: 
इस युवक को जीत कॉलेज से एमडीएम अस्पताल मेंआइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट करने के साथ इलाज किया जा रहा है तो वहीं ईरान से जैसलमेर में लाए गए 9 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है तो वहीं ईरान से जोधपुर लाए गए एक लद्दाख निवासी व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर जी एल मीणा ने जीत कॉलेज में आइसोलेटेड किये गए युवक की रिपोर्ट के आने की पुष्टि की और कहा कि लोगों को और अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है. 

VIDEO- Coronavirus Updates: प्रदेश में आज 10 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने, राजस्थान में पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ 69 पहुंचा 

कोरोना से 33 लोगों की मौत: 
वहीं देशभर में अब तक 1199 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना से भारत में 4 लोगों की मौत हुई है. वहीं देशभर में अब तक कोरोना से 33 लोगों की मौत हो गई है. वहीं राहत वाली खबर यह है कि 110 कोरोना पॉजिटिव मरीज रिकवर हो गए है. 
 

VIDEO- Coronavirus Updates: प्रदेश में आज 10 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने, राजस्थान में पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ 69 पहुंचा

जयपुर: प्रदेश में कोरोना वायरस की बढ़ती दस्तक से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. प्रदेश में आज 10 नए पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं. ऐसे में अब राजस्थान में पॉजिटिव मरीजों का ग्राफ 69 पहुंच गया है. इस आंकड़े में ईरान से आए 7 पॉजिटिव विस्थापित मरीज भी शामिल है. पिछले 12 घंटे में जयपुर में दो और भीलवाड़ा में एक पॉजिटिव मरीज सामने आया है. रामगंज इलाके में ही सामने आए दोनों पॉजिटिव मरीज है. कोरोना पॉजिटिव हनीफ की मां-बेटा कोरोना पॉजिटिव आए है. 

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरी देश की न्यायपालिका भी, आर्थिक सहायता के साथ बांट रहे खाना 

भीलवाड़ा में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया:
इसके अलावा भीलवाड़ा में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया है. यह मरीज बांगड़ हॉस्पिटल की OPD में इलाज के लिए आया था. ACS मेडिकल रोहित कुमार सिंह ने पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि की है. बता दें कि राजस्थान में अब तक 4837 मरीजों की जांच हुई है इसमें से 4322 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है जबकि 453 सैम्पल प्रक्रियाधीन है. 

मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव, 35 लोगों की रिपोर्ट अभी आना बाकी 

देश में 30 से अधिक लोग अबतक अपनी जान गंवा चुके:
वहीं अगर देशभर की बात करें तो सोमवार सुबह तक देश में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 1100 के पार कर गई है, जबकि 30 से अधिक लोग अबतक अपनी जान गंवा चुके हैं. रविवार को दिल्ली-एनसीआर में कोरोना वायरस के दर्जनों भर पॉजिटिव मामले सामने आए, जिसके बाद हड़कंप मच गया. इसके साथ ही कश्मीर रीजन में सोमवार को चार नए कोरोना पॉजिटिव के केस सामने आए हैं, इनमें शोपियां-श्रीनगर में दो-दो केस दर्ज हुए हैं. 

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरी देश की न्यायपालिका भी, आर्थिक सहायता के साथ बांट रहे खाना

कोरोना के खिलाफ जंग में उतरी देश की न्यायपालिका भी, आर्थिक सहायता के साथ बांट रहे खाना

जयपुर: देश और प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है. इसको देखते हुए जहां केन्द्र और राज्य सरकारे अपने प्रयास कर रही है वही अब न्यायपालिका भी कोरोना की जंग में शामिल हो गयी है. मुख्य न्यायाधीश इन्द्रजीत महांति के निर्देश पर राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण के नेतृत्व में जज खुद भी सड़कों पर आकर लोगों की मदद कर रहे हैं. रालसा के एक्जीक्यूटीव चैयरेन जस्टिस संगीत लोढा खुद प्रदेशभर में किय जा रहे प्रयासों की डेटूडे मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव, 35 लोगों की रिपोर्ट अभी आना बाकी 

अलग अलग जिलों में खाना वितरण किया जा रहा: 
गुजरात और मध्यप्रदेश से राजस्थान होकर बिहार यूपी जाने वाले प्रवासी मजदूरों को उदयपुर से लेकर प्रदेश के अलग अलग जिलों में खाना वितरण किया जा रहा है. वहीं कई शहरों में जिला विधिक सेवा प्राधिकरण मजदूरो की मदद कर रहे हैं. उदयपुर जिला प्राधिकरण ने भी पिछले तीन दिनो में हजारो मजदूरों को राहत पहुंचायी है. इसके साथ ही प्रदेश की जेलों से लेकर वृद्धाश्रम, बाल सुधारगृहो, नारी निकेतन में मौजुद बच्चों और महिलाओं को भी सहायता पहुंचा रहा है. 

वकील राकेश द्विवेदी ने एक करोड़ की राशि की सहायता दी: 
वहीं सुप्रीम कोर्ट—हाईकोर्ट के सभी गैजेटेड अधिकारी अपनी तीन दिन की तनख्वाह देंगे. इसके साथ नॉन-गैजेटेड अधिकारी दो दिन की तनख्वाह प्रधानमंत्री राहत कोष में देंगे. वहीं चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी अपनी एक दिन की तनख्वाह पीएम फंड में देंगे. सुप्रीम कोर्ट जस्टिस एन वी रमन्ना ने भी तीन लाख की राशि पीएम फंड में दी है. वहीं सुप्रीम कोर्ट के ही वकील राकेश द्विवेदी ने एक करोड़ की राशि की सहायता दी है. इसके अलावा जस्टिस एस रविन्द्र भट्ट खुद प्रवासी मजदूरों के लिए खाने का वितरण वितरण कर रहे हैं. 

VIDEO: राजस्थान में कोरोना की बढ़ती जा रही दस्तक, रामगंज में दो और पॉजिटिव मिलने की सूचना 

दिल्ली हाईकोर्ट के सभी जज प्रधानमंत्री फंड में 10—10 हजार की राशि दे रहे:
इसके साथ ही दिल्ली हाईकोर्ट के सभी जज प्रधानमंत्री फंड में 10—10 हजार की राशि दे रहे हैं. वहीं राजस्थान के 1300 न्यायिक अधिकारियों ने भी अपना 5 दिन का वेतन दिया है. इसके अलावा महाधिवक्ता से लेकर सभी अतिरिक्त महाधिवक्ताओ ने एक माह की रिटेनरशीप दी है. 
 

मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव, 35 लोगों की रिपोर्ट अभी आना बाकी

मेरठ में एक ही परिवार के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव, 35 लोगों की रिपोर्ट अभी आना बाकी

मेरठ: देशभर के साथ उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है. यहां एक ही परिवार के 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. पहले दिन एक व्यक्ति, दूसरे दिन चार और फिर रविवार की रात में एक साथ 8 लोगों को कोरोना पॉजिटिव आने से प्रशासन की हवाइयां उड़ी हुई है. अभी मरीजों की संख्या बढ़ने का अनुमान है क्योंकि निगरानी में लिए गए 46 में से सिर्फ 11 की ही जांच हुई है. 35 की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है.

गर्म पानी पीने से दूर होंगी कई बीमारियां, नियमित करें सेवन 

पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया:
पहला कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद से ही पूरे क्षेत्र को सील कर दिया गया है. जिस क्षेत्र में कोरोना पॉजिटिव मिले हैं उसके आसपास के लोगों को यहीं चिंता सता रही है कि अगला नंबर कही उनका तो नहीं है. हालांकि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने लगातार लोगों की जांच कर रही है. 

VIDEO: राजस्थान में कोरोना की बढ़ती जा रही दस्तक, रामगंज में दो और पॉजिटिव मिलने की सूचना 

पुलिस की गाड़ी भी लोगों को घरों के भीतर रहने की अपील कर रही:
वहीं पुलिस की गाड़ी भी लोगों को घरों के भीतर ही रहने के लिए लाउडस्पीकर से एनाउंस कर रही है. दरअसल खुर्जा का रहने वाला शख्स महाराष्ट्र के अमरावती से मेरठ में अपनी ससुराल आया था. इसके बाद उसकी पत्नी और तीन रिश्तेदारों में कोरोना संक्रमण मिला था. वहीं, दूसरी ओर कारोबारी और उसके रिश्तेदारों के संपर्क में आए 35 लोग अभी आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती हैं. 
 

VIDEO: राजस्थान में कोरोना की बढ़ती जा रही दस्तक, रामगंज में दो और पॉजिटिव मिलने की सूचना

जयपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस की दस्तक बढ़ती ही जा रही है. जयपुर के रामगंज में दो और पॉजिटिव मिलने की सूचना मिल रही है. पॉजिटिव मिले दोनों मरीज हनीफ के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं. दोनों पॉजिटिव को RUHS से SMS में शिफ्ट करने की तैयारी की जा रही है. इसके अलावा भीलवाड़ा में भी एक पॉजिटिव मिलने की सूचना मिल रही है. हालांकि, अभी तक प्रशासन ने इसकी पुष्टि नहीं की है. 

Coronavirus Updates: प्रदेश में बढ़ती जा रही कोरोना की दस्तक, कुल मरीजों की संख्या हुई 60 

जोधपुर में भी सामने आया एक मामला:
वहीं इससे पहले आज जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव का एक और मामला सामने आया है. ऐसे में अब जोधपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 7 हो गई है. यह मरीज लद्दाख का रहने वाला बताया जा रहा है. वहीं प्रदेश के कुल मरीजों में से 25 भीलवाड़ा में, 10 जयपुर में, 7 झुंझुनूं में, 7 जोधपुर में, 4 अजमेर में, 2-2 डूंगरपुर और प्रतापगढ़, 1-1 सीकर, पाली और चूरू में है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए भीलवाड़ा समेत कई इलाकों में कर्फ्यू लगाया जा चुका है. 

Coronavirus Updates: योगी सरकार ने मनरेगा मजदूरों के खाते में भेजे पैसे, दी बड़ी राहत 

देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 29:
इसके साथ ही अगर देशभर की बात करें तो पश्चिम बंगाल और गुजरात में सोमवार को एक-एक लोगों की मौत हो चुकी है. देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 29 हो गई है. वहीं देश में कुल मरीजों की संख्या 1071 हो गई है. कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में आए हैं. रविवार को कुल 22 मामले सामने आए जिनमें से सर्वाधिक 10 मामले मुंबई में सामने आए हैं.
 

Coronavirus Updates: प्रदेश में बढ़ती जा रही कोरोना की दस्तक, कुल मरीजों की संख्या हुई 60

Coronavirus Updates: प्रदेश में बढ़ती जा रही कोरोना की दस्तक, कुल मरीजों की संख्या हुई 60

जयपुर: प्रदेश में कोरोना की दस्तक बढ़ती ही जा रही है. जोधपुर में कोरोना पॉजिटिव का एक और मामला सामने आया है. ऐसे में अब जोधपुर में पॉजिटिव मरीजों की संख्या 7 हो गई है. यह मरीज लद्दाख का रहने वाला बताया जा रहा है. पॉजिटिव मरीज 25 मार्च को ईरान से जोधपुर पहुंचा था. इस मरीज के साथ ही प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 60 हो गई है. 

VIDEO: जोधपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव आया सामने, कल ईरान से आए 275 लोगों में शामिल था ये व्यक्ति 

भीलवाड़ा समेत कई इलाकों में कर्फ्यू 
वहीं प्रदेश के कुल मरीजों में से 25 भीलवाड़ा में, 10 जयपुर में, 7 झुंझुनूं में, 7 जोधपुर में, 4 अजमेर में, 2-2 डूंगरपुर और प्रतापगढ़, 1-1 सीकर, पाली और चूरू में है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या को देखते हुए भीलवाड़ा समेत कई इलाकों में कर्फ्यू लगाया जा चुका है. पूरे भीलवाड़ा शहर में गत 10 दिन से कर्फ्यू लगा हुआ है. वहीं जयपुर के चारदीवारी क्षेत्र में और अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में भी कर्फ्यू लगा हुआ है.

अजमेर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों को रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन अलर्ट मोड़ पर 

देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 29:
इसके साथ ही अगर देशभर की बात करें तो पश्चिम बंगाल और गुजरात में सोमवार को एक-एक लोगों की मौत हो चुकी है. देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या 29 हो गई है. वहीं देश में कुल मरीजों की संख्या 1071 हो गई है. कोरोना के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में आए हैं. रविवार को कुल 22 मामले सामने आए जिनमें से सर्वाधिक 10 मामले मुंबई में सामने आए हैं.

Coronavirus Updates: योगी सरकार ने मनरेगा मजदूरों के खाते में भेजे पैसे, दी बड़ी राहत

Coronavirus Updates: योगी सरकार ने मनरेगा मजदूरों के खाते में भेजे पैसे, दी बड़ी राहत

लखनऊ: कोरोना वायरस के चलते पूरा देश लॉकडाउन है. कई जगहों पर बड़ी संख्या में मजदूरों का पलायन जारी है. ऐसे में मौजूदा स्थिति में इनके खाने-पीने के लाले पड़े हुए हैं. इस संकट के समय में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने मजदूरों को 1-1 हजार रुपये देने का फैसला किया है. सोमवार को प्रदेश के करीब 27 लाख मनरेगा मजदूरों के खाते में सीएम योगी ने पैसे भेजे हैं. इससे पहले 20 लाख मजदूरों को एक-एक हजार रुपये की सहायता राशि दी गई थी. 

VIDEO: जोधपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव आया सामने, कल ईरान से आए 275 लोगों में शामिल था ये व्यक्ति 

योगी ने कुल 611 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए:
लॉकडाउन के बीच यूपी के मनरेगा मजदूरों के लिए राहत भरी खबर है.  प्रदेश के 27.5 लाख मनरेगा मजदूरों के खाते में आज सीएम योगी ने कुल 611 करोड़ रुपये ट्रांसफर किए. इसके साथ ही सीएम योगी ने मजदूरों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बात भी की. इस दौरान उन्होंने खुद लोगों को सरकारी योजनाओं के बारे में बताया. 

अजमेर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों को रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन अलर्ट मोड़ पर 

राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 80:
बता दें कि पिछले 9 दिनों से लखनऊ में कोई भी संक्रमित मरीज नहीं पाया गया है. हालांकि राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 80 है, जो चिंता का विषय है. वहीं प्रशासन भी लगातार संक्रमण की चेन तोड़ने का लगातार प्रयास कर रहा है.  लोगों से भी हर वक्त घरों में रहने की अपील की जा रही है. 

VIDEO: जोधपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव आया सामने, कल ईरान से आए 275 लोगों में शामिल था ये व्यक्ति

जोधपुर: जिले में कोरोनावायरस का एक और मरीज सामने आने से मेडिकल कॉलेज प्रशासन के लिए फिलहाल चुनौती बढ़ गई है क्योंकि यह मरीज ईरान से आये उन 275 भारतीयों में शामिल हैं, जिनको आर्मी इलाके में वैलनेस व स्पेशल आइसोलेशन सेंटर में रखा गया था, जहां पहले से 277 ईरान से आये भारतीयों को रखा गया है. फिलहाल 41 वर्षीय जम्मू कश्मीर के लद्दाख निवासी इस व्यक्ति को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करने के साथ इलाज शुरू कर दिया गया है लेकिन चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों द्वारा अब ईरान से जो पहले 277 लोग आए उन पर भी नजर रखनी पड़ेगी और साथ ही कल जो 274 लोग था शेष रह गए हैं उन पर नजर रखनी पड़ेगी.

अजमेर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों को रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन अलर्ट मोड़ पर 

मेडिकल की विशेष टीमें लगातार पल-पल की ले रही अपडेट: 
जोधपुर के एसएन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर जी एल मीणा ने बताया कि कल इरान से जोधपुर लाए गए 275 भारतीयों में से जम्मू कश्मीर के लद्दाख के रहने वाले 41 वर्षीय जिस मरीज को कोरोना वायरस पॉजिटिव आया है उस पर बराबर निगरानी रखी जा रही है मेडिकल की विशेष टीमें लगातार पल-पल का अपडेट ले रही है. संयुक्त चिकित्सा निदेशक डॉ युद्धवीर सिंह ने बताया कि सैन्य अधिकारियों के हम संपर्क में हैं और लद्दाख के इस मरीज के पॉजिटिव आ जाने के बाद उन 274 लोगों की स्क्रीनिंग और मेडिकल चेकअप के अलावा सभी की मेडिकल हिस्ट्री जांच ने के साथ-साथ एहतियात बरते जा रहे हैं. डॉक्टरों की विशेष टीम सभी 274 भारतीयों के स्वास्थ्य को लेकर पूरी तरह से गंभीर है और कोरोनावायरस के आधार पर ही उनकी मेडिकल जांच की जा रही है.

VIDEO: लॉकडाउन के चलते विश्‍वभर में कॉन्‍डम की बढ़ी मांग, बाजार से हुआ गायब 

जोधपुर में पहले से 7 कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज:
गौरतलब है कि जोधपुर में पहले से 7 कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीज है जिनमें टर्की से घूम कर जोधपुर आए एक ही परिवार के तीन सदस्यों के अलावा ट्रेन में उनके संपर्क में आई एक युवती, लंदन से आए दो जोधपुर के युवकों के अलावा पाली के रहने वाले मगर दुबई से आए मरीज का जोधपुर के मेडिकल कॉलेज के अधीन आने वाले मथुरादास माथुर अस्पताल में इलाज चल रहा है. हालांकि पाली से आए मरीज की रिपोर्ट पॉजिटिव के बाद अब नेगेटिव आ चुकी है इसलिए संक्रमण रोग निदान संस्थान में शिफ्ट कर वहां आइसोलेशन वार्ड में इलाज चल रहा है. इसी तरह टर्की से आने वाली महिला की रिपोर्ट पहले पॉजिटिव आई उसके बाद नेगेटिव आई और अब फिर पॉजिटिव आ गई है उस पर भी चिकित्सकों की टीम विशेष नजर रख रही है. 

Open Covid-19