झुंझुनूं VIDEO: नहीं थम रहे मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के विवादित बयान, कहा-जब कांग्रेस में दरी उठाने का आता है समय, मैं बोल देता हूं तुम संभालो तुम्हारी कांग्रेस

VIDEO: नहीं थम रहे मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के विवादित बयान, कहा-जब कांग्रेस में दरी उठाने का आता है समय, मैं बोल देता हूं तुम संभालो तुम्हारी कांग्रेस

झुंझुनूं: मंत्री बनने के बाद राजेंद्र गुढ़ा के विवादित बयान लगातार जारी है. फिर राज्यमंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने विवादित बयान देते हुए कहा कि जब कांग्रेस में दरी उठाने का समय आता है, मैं बोल देता हूं तुम तुम्हारी कांग्रेस संभालो. वहीं राजेंद्र गुढ़ा ने झुंझुनूं की जनता के बीच कहा कि कांग्रेस में मंत्री बनता हूं और चुनाव बसपा से लड़ता हूं. चुनाव जीतने के बाद बसपा को आइना दिखा देता हूं, फिर बहन जी से टिकट ले आता हूं. गुढ़ा ने कहा कि मेरे खेल में कोई कमी थोड़ी है. 

आपको बता दें कि हाल ही में राजस्थान में ग्रामीण विकास राज्यमंत्री बनाए गए राजेंद्र गुढ़ा का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने अभिनेत्री और सांसद हेमा मालिनी और कटरीना कैफ को लेकर अमर्यादित बातें कहीं थी. इसको लेकर सोशल मीडिया पर गुढ़ा के खिलाफ यूजर्स ने मोर्चा खोल दिया था. 

 

राज्यमंत्री बनाए जाने के बाद पहली बार गुढ़ा अपने विधानसभा क्षेत्र उदयपुरवाटी पहुंचे थे. यहां लोगों ने खराब सड़कों को लेकर उनसे शिकायत की. इस पर सार्वजनिक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता एनके जोशी से गुढ़ा ने मंच से ही कहा कि मेरे गांव की सड़कें कटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए.

और पढ़ें