हिण्डौन विधायक पर फायरिंग के मामले में मंत्री रमेश मीणा ने ली घटनाक्रम की जानकारी, जिला पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर खड़े किए सवाल

हिण्डौन विधायक पर फायरिंग के मामले में मंत्री रमेश मीणा ने ली घटनाक्रम की जानकारी, जिला पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर खड़े किए सवाल

हिण्डौन सिटी(करौली): खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री रमेश मीणा शुक्रवार को हिण्डौन सिटी पहुंचे. मंत्री ने हिण्डौन विधायक आवास पहुंच कर विधायक भरोसी लाल जाटव से कुशलक्षेम पूछी और विधायक पर हुई फायरिंग के मामले में घटनाक्रम की जानकारी ली. इस दौरान मंत्री ने बीती रात बयाना मोड पर युवक की गला रेत हत्या के मामले में मोक्ष धाम पहुंच परिजनों को ढांढस बंधाया. साथ ही आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का भी आश्वासन दिया है. इससे पहले मंत्री ने ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा नगर परिषद स्थित गांधी प्रतिमा पर शहीदों के लिए आयोजित श्रद्धांजलि सभा में भाग लिया और गलवान घाटी में शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी. इस दौरान जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमप्रकाश शर्मा, एएसपी प्रकाश चंद मौजूद रहे. 

हिंडौन सिटी में व्यापारी पुत्र की हत्या के पांच में से एक आरोपी युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या 

जिला पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े किए:  
मंत्री ने हिण्डौन विधायक भरोसी लाल जाटव पर हुए फायरिंग के प्रयास मामले में विधायक से घटनाक्रम की जानकारी ली साथ ही जिला पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर सवाल खड़े किए है. मंत्री ने कहा कि जिले में अपराध का ग्राफ बढ़ा है. अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे हैं, जिले में आए दिन दुर्घटनाएं सामने आ रही हैं और पुलिस का अपराध पर नियंत्रण खत्म होता नजर आ रहा है. जिससे जिला पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है. 

जेएलएन मार्ग स्थित सरस पार्लर किराया विवाद से बंद, 15 करोड़ रुपए तक सालाना रहा है टर्न ओवर 

मंत्री ने पुलिस पर मिलीभगत के आरोप जड़े:
इस दौरान मंत्री ने शहर में अवैध बजरी से लदे ट्रैक्टर ट्रॉलीओं के धड़ल्ले से दौड़ने पर भी सवाल उठाए साथ ही पुलिस पर मिलीभगत के आरोप जड़े. उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों पर बजरी की कालाबाजारी में मिलीभगत के आरोप लगाते हुए कहा कि वे इस बारे में सीएम से शिकायत करेंगे. मंत्री ने एएसपी प्रकाश चंद से भी चर्चा कर अपराध पर लगाम कसने के निर्देश दिए है. साथ ही उन्होंने हिण्डौन की दोनों घटनाओं से सीएम को भी अवगत कराने की बात कही है. 

और पढ़ें