VIDEO: मैंने जनता की समस्याओं का मुद्दा उठाया, मेरी कोई समस्या नहीं- मंत्री रमेश मीणा

VIDEO: मैंने जनता की समस्याओं का मुद्दा उठाया, मेरी कोई समस्या नहीं- मंत्री रमेश मीणा

जयपुर: खाद्य मंत्री रमेश मीणा ने आज एक बार फिर राज्यसभा चुनाव में वोट डालने के बाद विधानसभा के बाहर मीडिया से वार्ता करते हुए कहा कि अभी वह अपनी मांगों लेकर समय का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जैसे ही कुछ होगा तो मैं आप सभी के सामने रखूंगा, क्योंकि मैंने जनता की समस्याओं का मुद्दा उठाया है मेरी कोई समस्या नहीं है. 

Rajasthan Weather: राजस्थान में मानसून की एंट्री 25 जून तक ! अगले एक सप्ताह में राज्य में परिस्थितियां मानसून के होंगी अनुकूल 

पार्टी के मंच पर अपनी बात रखूंगा:
मंत्री मीणा ने कहा कि जो मुझे लगा कि इन चीजों में सुधार हो उन पर आलाकमान से बात हो गई है और कुछ बातों पर भविष्य में काम भी होंगे, और नहीं होंगे तो पार्टी के अंदर रह कर निश्चित रूप से पार्टी के मंच पर अपनी बात रखेंगे. वहीं विधायकों की खरीद-फरोख्त के सवाल पर मंत्री रमेश मीणा ने कहा कि जिन लोगों ने आरोप लगाए हैं उन से चर्चा करें, मुझे तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

इस लोकतंत्र में राहुल गांधी की जरूरत: 
उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास दिलाया गया है कि ऊपर से मुझे विश्वास मिला है, क्योंकि मेरे नेता राहुल गांधी है. आज उनका जन्मदिन है इस मौके पर भी मैंने सुबह बधाई दी है. मैं चाहता हूं कि इस लोकतंत्र में राहुल गांधी की जरूरत है ऐसे में उन्हें कांग्रेस के अध्यक्ष पद का नेतृत्व करना चाहिए. भारत देश की जनता चाहती है कि विपक्ष के मजबूत होने के लिए राहुल जैसे नेता आगे आएं और कांग्रेस की कमान संभाले, ये भी मैंने आज उनसे आप सभी के माध्यम से अनुरोध किया है. 

भारत-पाक सीमा पर गर्मी का टॉर्चर, BSF के जवान बुलंद हौसले से साथ ड्यूटी पर तैनात  

पैसे के लेनदेन पर नहीं कोई जानकारी:
खाद्य मंत्री ने कहा कि मेरी बात वहां तक पहुंच गई है, साथ ही जवाब आया है कि सब ठीक होगा. वहीं पैसे की लेनदेन के सवाल पर कहा कि हमे इस बारे में जानकारी नहीं है. किस पर डोरे डाले गए है, किसने कहा है, इस बारे में हमे अभी जानकारी नहीं है. 

और पढ़ें