जयपुर Rajasthan: बाड़मेर में नाबालिग लड़की ने की टंकी में कूदकर आत्महत्या, युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

Rajasthan: बाड़मेर में नाबालिग लड़की ने की टंकी में कूदकर आत्महत्या, युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

Rajasthan: बाड़मेर में नाबालिग लड़की ने की टंकी में कूदकर आत्महत्या, युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज

जयपुर: राजस्थान के बाड़मेर जिले में 16 साल की एक लड़की ने शनिवार को कथित तौर पर पानी की टंकी में कूदकर आत्महत्या कर ली. लड़की के परिवार वालों ने एक युवक के खिलाफ उससे दुष्कर्म करने व धमकाने के आरोप में मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी.

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, पीड़िता लड़की शनिवार रात पानी की टंकी में कूद गई. पुलिस के मुताबिक परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से उसे बाहर निकाला और अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने कहा कि पीड़िता के पिता ने शिव कुमार नाम के शख्स के खिलाफ नाबालिग से बलात्कार और उसका वीडियो प्रसारित करने की धमकी देने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है. परिजनों का आरोप है कि इसके चलते ही नाबालिग ने यह कदम उठाया. महिला थाने के थानाधिकारी राम प्रताप ने कहा कि बलात्कार के बाद धमकियों से परेशान होकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. 

प्राथमिकी दर्ज की गयी है और पीड़िता का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम किया गया है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने 17 मार्च को नाबालिग के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया जिसके बाद उसने अपनी मां को यह बात बताई. पुलिस के मुताबिक परिवार वालों ने होली के बाद मामले को पुलिस के सामने उठाने का फैसला किया था और शनिवार को लड़की ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. सोर्स- भाषा

और पढ़ें