close ads


भाई ने किया रिश्तों को शर्मसार, दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन का रेप कर उतारा मौत के घाट 

भाई ने किया रिश्तों को शर्मसार, दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग बहन का रेप कर उतारा मौत के घाट 

जयपुर: भाई-बहन का रिश्ता सबसे पवित्र माना जाता है और भाई अपनी बहन की रक्षा का वचन देता है, लेकिन एक कलयुगी भाई ने इस पवित्र रिश्ते को तार-तार कर दिया. मामला जयपुर के शाहपुरा के निकट मनोहरपुर थाना इलाके के टोडी गांव का है, जहां सगे भाई ने दरिंदगी की सारी हदें पार करते हुए अपने दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग मंदबुद्धि बहन के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद उसे मौत के घाट उतारकर जंगल में फेंक दिया.

चार आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी: 
पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी सुलेश चौधरी ने बताया कि टोडी गांव स्थित ईंट भट्टे पर बाहरी राज्यों के कई मजदूर काम करते है. 17 मई को यहां एक ईंट-भट्टे से एक नाबालिग मंदबुद्धि लापता हो गई थी. 18 मई को परिजनों ने नाबालिग के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. जांच के दौरान नाले के पास नाबालिग के कपड़े पड़े मिले. इसके बाद मिश्रवास स्थित जंगल में नाबालिग की सड़ी-गली लाश मिली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाया और मोबाइल लोकेशन और संदेह के आधार पर नाबालिग के परिजनों से पूछताछ शुरू की.

सादुलपुर SHO विष्णुदत्त आत्महत्या प्रकरण, CBI जांच की मांग पर अड़े उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ और सांसद राहुल कस्वां

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म:
पहले तो आरोपियों ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे वे ज्यादा देर टिक नहीं सके. आखिरकार आरोपी जीशान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी जीशान ने बताया कि मंदबुद्धि नाबालिग से पूरा परिवार परेशान था. इसलिए उसने अपने दोस्त साजिद, वाजिद और अहमद के साथ मिलकर उसे जंगल में ले गए तथा उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. वारदात छुपाने के लिए आरोपियों ने शव को जंगल मे पटक कर घर आ गए. वारदात सुनकर पुलिस भी सन्न रह गई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

मृतक व्यक्ति को पट्ठा दिए जाने से जुड़ा गंभीर मामला, नगरपालिका चेयरमैन और तत्कालिक ईओ के खिलाफ मामला दर्ज 

और पढ़ें