जयपुर: Sirohi में Government Officers की कार पर बदमाशों ने बरसाए पत्थर, पुलिस ने कुछ युवकों को लिया हिरासत में

Sirohi में Government Officers की कार पर बदमाशों ने बरसाए पत्थर, पुलिस ने कुछ युवकों को लिया हिरासत में

Sirohi में Government Officers की कार पर बदमाशों ने बरसाए पत्थर, पुलिस ने कुछ युवकों को लिया हिरासत में

जयपुर: प्रदेश के सिरोही (Sirohi) जिले के आबूरोड क्षेत्र में मंगलवार की देर रात सरकारी अधिकारीयों (Government Officers ) की गाड़ी पर कुछ बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए जमकर पत्थरबाजी (Stone Pelting) की. अचानक हुई इस पत्थरबाजी से अधिकारी सहम से गए. गाड़ी पूरी तरह डैमेज हो चुकी है. वहीं पर पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है जगह-जगह छापेमारी कर बदमाशों की तलाश में दबिश दी जा रही है. पुलिस ने कुछ युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है.

कुछ आरोपियों के हाथ लगे सुराग:
सिरोही के आबूरोड थाना क्षेत्र में मंगलवार रात को सरकारी गाड़ी से माउंट जा रहे अधिकारियों की कार पर कुछ बदमाशों ने पत्थर बरसाए. जिससे कार का कांच टूट गया. जानकारी मिलने पर आबूरोड सदर थाना पुलिस देर रात तक बदमाशों की तलाश में जुटी रही. मामले में कुछ युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया है. जिनसे आरोपियों को लेकर सुराग हाथ लगे हैं. संभवत बुधवार को पुलिस मामले में आरोपियों के नामों का खुलासा करेगी.

स्टेट मोटर गेराज की गाड़ी में माउंट आबू जा रहे थे अधिकारी:
सिरोही एसपी धर्मेन्द्रसिंह यादव ने बताया कि कार चालक ओमप्रकाश शर्मा स्टेट मोटर गेराज की गाड़ी में कुछ सरकारी अधिकारियों को माउंट आबू लेकर जा रहे थे. इस दौरान आबूरोड सदर थाना क्षेत्र में उनकी गाड़ी पर कुछ बदमाशों ने पत्थर फेंके. जिससे कार का कांच टूट गया. मामले में कुछ युवकों को हिरासत में लिया हैं. जल्द ही खुलासा करेंगे. उल्लेखनीय है कि गत दिनों भी हाइवे पर रात के समय गुजरने वाले वाहन चालकों से मारपीट कर उनके साथ लूट की घटना करने वाली गैंग को सिरोही पुलिस ने पकड़ा था.

घटना में संभवत कार चालक को आई है चोट:
घटना के बाद का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिसमें क्षतिग्रस्त गाड़ी का ड्राइवर उतरता दिख रहा है. जिसने अपने सिर पर रुमाल रख रखा है. संभवत पत्थर से उसके सिर में भी चोट आई है.

राज्यपाल मंगलवार को पहुंचे थे माउंट आबू:
राज्यपाल कलराज मिश्र मंगलवार को माउंट आबू पहुंचे थे. वे अगले एक सप्ताह तक यहां रहेंगे. ऐसे में सरकारी अधिकारियों की टीम का भी माउंट आबू में जमावड़ा रहेगा. गौरतलब है कि राज्यपाल मिश्र अपनी पत्नी व स्टॉफ के साथ सात दिन के प्रवास पर माउंट आबू आए हुए हैं. जिन अधिकारियों की गाड़ी पर रात के समय पथराव हुआ वे भी माउंट जा रहे थे.

और पढ़ें