मुंबई मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu को मिला कोर्ट का नोटिस, Upasana Singh ने लगाया मुकदमा

मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu को मिला कोर्ट का नोटिस, Upasana Singh ने लगाया मुकदमा

मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu को मिला कोर्ट का नोटिस, Upasana Singh ने लगाया मुकदमा

मुंबई : साल 2021 में मिस यूनिवर्स बनी हरनाज कौर संधू (Harnaaz Sandhu) और एक्ट्रेस उपासना सिंह (Upasana Singh) के बीच लगातार विवाद देखा जा रहा है. मामला इतना बढ़ गया है कि हरनाज कौर को कोर्ट के चक्कर लगाना पड़ रहे हैं. चंडीगढ़ की अदालत ने उपासना सिंह की एक फिल्म के प्रमोशन विवाद से जुड़े मामले में हरनाज को नोटिस भेजा है. 7 सितंबर 2022 तक उन्हें इस नोटिस का जवाब देना है.

द कपिल शर्मा शो में बुआ का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह (Upasana Singh) ने हरनाज के खिलाफ एक सिविल सूट दायर किया था जिसमें उन्होंने हरनाज पर एक कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने और समझौते में दिए गए दायित्वों का पालन ना करने के लिए एक करोड़ का हर्जाना मांगा था.

उपासना सिंह (Upasana Singh) ने बताया था कि हरनाज संधू (Harnaaz Sandhu) को उन्होंने अपने बैनर संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो एलएलपी के तले साल 2020 में एक पंजाबी फीचर फिल्म ”बाई जी कुट्टंगे” में लीड एक्ट्रेस के रूप में साइन किया था. फिल्म के प्रमोशन के लिए हरनाज और उनके बीच एक समझौता हुआ था. जिसमे, हरनाज़ को फिल्म के प्रमोशन में 25 दिन देने थे. लेकिन, उन्होंने ऐसा नही किया और फोन उठाना बंद कर दिया. उपासना का कहना है कि  उनके पास सबूत भी मौजूद हैं.

उपासना ने बताया कि मिस यूनिवर्स बनने के बाद हरनाज (Harnaaz) के बिहेवियर में चेंज भी आ गया है और वह बदल गई हैं. उनकी फिल्म 27 मई को रिलीज होना थी लेकिन मिस यूनिवर्स बनने के बाद कुछ प्रतिबद्धताओं के चलते फिल्म की रिलीज डेट बदल कर 19 अगस्त कर दी गई. हरनाज के बिहेवियर से परेशान उपासना ने उन पर पर 1 करोड़ के हर्जाने का दावा किया है.

और पढ़ें