पलक्कड़ केरल में गरजे मोदी, कहा- UDF और LDF के नाम अलग-अलग है, दोनो के बीच हो चुकी है मैच फिक्सिंग

केरल में गरजे मोदी, कहा- UDF और LDF के नाम अलग-अलग है, दोनो के बीच हो चुकी है मैच फिक्सिंग

केरल में गरजे मोदी, कहा- UDF और LDF के नाम अलग-अलग है, दोनो के बीच हो चुकी है मैच फिक्सिंग

पलक्कड़: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को केरल के सत्ताधारी वाम लोकतांत्रिक मोर्चा (LDF) और प्रमुख विपक्षी गठबंधन संयुक्त लोकतांत्रिक मोर्चा (UDF) के बीच मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया और कहा कि दोनों के नाम भले ही अलग-अलग हों लेकिन इनका काम एक ही है.


LDF ने सोने के टुकड़ों के लिए केरल की जनता को दिया धोखा:
केरल विधानसभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में BJP की पहली रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने आरोप लगाया कि जिस प्रकार चांदी के चंद टुकड़ों के लिए युदस ने ईसा मसीह को धोखा दिया उसी प्रकार LDF ने सोने के चंद टुकड़ों के लिए केरल को धोखा दिया है.
ज्ञात हो कि राज्य के कथित हाई प्रोफाइल सोना तस्करी मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पिछले साल एम. शिवशंकर को गिरफ्तार किया था. वह मुख्यमंत्री पिनराई विजयन के प्रधान सचिव थे. उनकी गिरफ्तारी के साथ ही LDF विपक्षी कांग्रेस और BJP के निशाने पर हैं.

मतदाता पूछ रहे ये कौन सी मैच फिक्सिंग है:
मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि वह राज्य में पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उत्साहित महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पलक्कड़ का BJP से विशेष नाता रहा है. उन्होंने कहा कि कई सालों से केरल में राजनीति में UDF और LDF के बीच दोस्ताना समझौता रहा है. अब राज्य के मतदाता पूछ रहे हैं ये कौन सी मैच फिक्सिंग है? पांच साल तक एक लूट और अगले पांच साल दूसरी लूट.

उन्होंने कहा कि केरल के युवा आज मुखर होकर बोल रहे हैं कि UDF और LDF के नाम भले ही अलग हैं दोनों के काम एक जैसे हैं. दोनों के कार्यकाल में जनता के पैसों की लूट होती रही.

और पढ़ें