श्रीनगर Jammu Kashmir: सरपंच की हत्या में शामिल मॉड्यूल का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

Jammu Kashmir: सरपंच की हत्या में शामिल मॉड्यूल का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

Jammu Kashmir: सरपंच की हत्या में शामिल मॉड्यूल का भंडाफोड़, 3 गिरफ्तार

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में एक सरपंच की हत्या में शामिल हिजबुल मुजाहिदीन (HM) मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने बाद आतंकवादियों के तीन सहयोगियों को सोमवार को गिरफ्तार किया गया. सरपंच शब्बीर अहमद मीर की आतंकवादियों ने शुक्रवार रात कुलगाम के अदौरा स्थित उनके आवास के पास हत्या कर दी थी.

कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक (IGP), विजय कुमार ने ट्विटर पर कहा, ‘‘कुलगाम पुलिस ने हाल ही में सरपंच शब्बीर अहमद मीर की हत्या में शामिल प्रतिबंधित आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन के आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया और सक्रिय रूप से शामिल आतंकवादियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने संबंधित सामग्री के साथ-साथ अपराध को अंजाम देने में इस्तेमाल किए गए वाहनों को भी जब्त कर लिया है. 

कुमार ने कहा कि जांच के दौरान पता चला कि सरपंच की हत्या हिजबुल मुजाहिदीन आतंकवादी मुश्ताक यातू ने हिजबुल मुजाहिदीन के प्रमुख आतंकवादी फारूक नल्ली के निर्देश पर की.’ पुलिस ने पहले कहा था कि मीर को श्रीनगर के एक सुरक्षित होटल में आवास दिया गया था, लेकिन वह इसे छोड़ कर बिना अधिकारियों को बताए अपने घर पहुंच गए. सोर्स- भाषा

और पढ़ें