केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह की माताश्री मोहन कंवर का दुःखद निधन, दिल्ली AIIMS में ली अंतिम सांस

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह की माताश्री मोहन कंवर का दुःखद निधन, दिल्ली AIIMS में ली अंतिम सांस

जोधपुर: एम्स दिल्ली में कल अंतिम सांस लेने वाली केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की माता मोहन कंवर का आज दोपहर 1:00 बजे नागोरी गेट स्थित कागा श्मशान घाट में विधिवत रूप से उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. उनकी पार्थिव देह आज प्रातः 9:00 बजे सड़क मार्ग से जोधपुर लाई जा रही है उसके बाद आज दोपहर 1 बजे शव यात्रा उनके अजीत भवन स्थित निवास से नागोरी गेट स्थित श्मशान घाट के लिए रवाना होगी. कोविड की तीसरी लहर की संभावना के चलते सरकार की गाइडलाइंस की पालना की जाएगी.

जोधपुर सांसद व केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की माताश्री श्रीमती मोहन कंवर चम्पावत पत्नी शंकर सिंह शेखावत मेहरोली का रविवार को दिल्ली में निधन हो गया था .शेखावत की माताश्री का जोधपुर में कागा राजपूत शमशान गृह में आज दोपहर एक बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा. केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत की माताजी श्रीमती मोहन कंवर गत काफी समय से बीमार थीं. उनका काफ़ी समय से श्वास सम्बंधी बीमारी का दिल्ली एम्स में इलाज चल रहा था. 

सरल सौम्य स्वभाव की धनी धार्मिक प्रवृत्ति की श्रीमती मोहन कंवर चम्पावतजी समाजसेवा से जुड़ी रही. भाजपा संभाग मीडिया प्रमुख अचल सिंह मेड़तिया ने बताया कि मंत्री शेखावत की माताश्री  ने रविवार को दिल्ली एम्स अस्पताल में अन्तिम सांस ली. इस दौरान मंत्री शेखावत,शंकर सिंह शेखावत और परिवार के सदस्य अस्पताल में ही थे. केन्द्रीय मंत्री शेखावत की माताजी श्रीमती मोहन कंवर का जोधपुर में नागौरी गेट स्थित श्री राजपूत शमशान में सोमवार को दोपहर करीब एक बजे सम्पूर्ण विधि विधान से अन्तिम संस्कार किया जाएगा.

और पढ़ें