Mumbai क्या अदिति और मोहित मलिक दूसरी बार बनने जा रहें पैरेंट्स, बताया सच

क्या अदिति और मोहित मलिक दूसरी बार बनने जा रहें पैरेंट्स, बताया सच

क्या अदिति और मोहित मलिक दूसरी बार बनने जा रहें पैरेंट्स, बताया सच

मुंबई: टीवी के मशहूर एक्टर मोहित मलिक(Mohit Malik) और एक्ट्रेस अदिति मलिक (Addite Malik) छोटे पर्दे के फेवरेट कपल्स में से एक हैं. यह कपल सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं और साथ ही अपने बेटे एकबीर के क्यूटनेस भरे वीडियोज साझा करते रहते हैं जिसे उनके फैंस खूब इंज्वाय करते हैं.

हाल ही में इस कपल को लेकर एक खबर वायरल हो रही है जिसे सुन इनके फैंस इन्हें बधाइयाँ देने लगे हैं. दरअसल खबरें हैं कि मोहित और अदिति बहुत जल्द अपने दूसरे बेबी का स्वागत करने जा रहें हैं.

ये खबर एंटरटेनमेंट गलियारे में तेजी से फैल रही थी कि अब अभिनेता ने खुद एक ऑफीशियल बयान जारी कर इस वायरल हुई खबर का सच बताया है. दरअसल उन्होंने अपने इंस्टा स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके और अदिति के दूसरे बच्चे की बात बिलकुल गलत है.

मोहित ने अपने पोस्ट में लिखा, "रूमर्स हैं कि मैं और अदिति अपने दूसरे बच्चे को एक्सपेक्ट कर रहें हैं, जो कि सही नहीं है. तो मैं आप सबसे अनुरोध कर रहा हूं कि इन खबरों पर विश्वास ना करें." मोहित ने अपने पोस्ट में इस बात को क्लीयर कर दिया है कि अदिति प्रेग्नेंट नहीं हैं, ये महज एक अफवाह थी.

बता दें कि मोहित मलिक (Mohit Malik) और अदिति मलिक (Addite Malik) साल 2021 में पैरेंट्स बने थे, अदिति ने बेबी बॉय को जन्म दिया था, जिसका नाम एकबीर है. एकबीर अभी से ही सोशल मीडिया स्टार बन चुकें हैं, और लोग उनपर खूब प्यार लुटाते हैं.

और पढ़ें