मुंबई Laal Singh Chaddha में अपने किरदार के बारे के हो रही बातों का Mona Singh ने दिया जवाब, कही ये बात

Laal Singh Chaddha में अपने किरदार के बारे के हो रही बातों का Mona Singh ने दिया जवाब, कही ये बात

Laal Singh Chaddha में अपने किरदार के बारे के हो रही बातों का Mona Singh ने दिया जवाब, कही ये बात

मुंबई : आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म रिलीज हो चुकी है लेकिन अभी भी कुछ लोग इसे सपोर्ट कर रहे हैं और कुछ लोग  इसे बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं. इसके अलावा और भी कई मुद्दों पर चर्चा चल रही है. यह मुद्दा भी चल रहा है कि मोना सिंह (Mona Singh) ने आमिर खान की मां का रोल निभाया है. अब इस पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ते हुए कहीं बातें कही हैं.

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की रिलीज से पहले एक्ट्रेस आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर पहुंची थी. यहां पर फिल्म में उनके किरदार को मिल रही सराहना पर वह खुश नजर आई. लेकिन अच्छा रोल प्ले करने के बाद भी कई लोग आमिर और उनकी उम्र पर सवाल उठाते दिखाई दिए. बता दें कि दोनों की उम्र में 17 साल का अंतर है.

इंडिया टुडे से बात करते हुए मोना सिंह (Mona Singh) ने इस बात की जानकारी दी कि वह पहले उम्र के अंतर पर कोई बहस नहीं करना चाहती थी क्योंकि वह चाहती थी कि लोग फिल्म देखें. उन्होंने कहा कि मैंने आमिर खान (Aamir Khan) की मां का नहीं बल्कि लाल की मां का किरदार निभाया है. एक्ट्रेस यह कहती दिखाई दिन की है कोई आमिर खान की बायोपिक नहीं है जहां वह 57 साल के हैं और उनकी मां का किरदार 40 साल की लड़की निभा रही है. उन्होंने कहा कि वह यह सोचती हैं कि फिल्म देखने के बाद लोग उनके अंतर पर सवाल नहीं उठाएंगे.

लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) की बात करें तो यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रिमेक है. फिल्म में आमिर खान (Aamir Khan), करीना कपूर (Kareena Kapoor), मोना सिंह (Mona Singh) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) मुख्य किरदारों में है. फिल्म रिलीज हो गई है और इसका सामना अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की रक्षाबंधन से हुआ है.

और पढ़ें