close ads


ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ओवरलोड सवारी ऑटो रोका तो ऑटोचालक ने सड़क पर घसीटा, ड्राइवर गिरफ्तार

 ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने ओवरलोड सवारी ऑटो  रोका तो ऑटोचालक ने सड़क पर घसीटा, ड्राइवर गिरफ्तार

औरंगाबादः महाराष्ट्र के औरंगाबाद शहर से कानून की धज्जियां उड़ाता एक मामला सामने आ रहा है. खबर है कि क्षमता से ज्यादा सवारी लेकर जा रहे एक ऑटो रिक्शा को पुलिसकर्मी ने रोकने की कोशिश की मगर चालक ने वाहन रोकने के बजाय उसकी गति तेज कर दी थी. इससे  ट्रैफिक पुलिसकर्मी का पैर गाड़ी में फंस गया और वे सड़क पर घसीटते हुए चले गए थे. इस मामले की जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने दी है. 

उन्होंने कहा कि ये घटना बृहस्पतिवार दोपहर बाद शहर के जालना रोड पर हुई है. उन्होंने कहा कि इस दौरान पुलिसकर्मी हसीमुद्दीन शेख को दाहिने पैर में चोट आई है. अधिकारी ने कहा कि शेख जालना रोड स्थित हाईकोर्ट सिग्नल पर ड्यूटी पर तैनात था जब उसने एक ऑटो रिक्शा को क्षमता से अधिक सवारी ले जाते देखा था. तब शेख ऑटो रिक्शा को रुकवाकर उसकी पिछली सीट पर बैठ गया और चालक को वाहन सड़क के किनारे करने को कहा था. 

उन्होंने कहा कि ऑटो रिक्शा चालक फारुक शाह इसके बावजूद रुका नहीं और ऑटो से धक्का दिये जाने के कारण शेख उससे नीचे गिर गया है.  पुलिसकर्मी ने हालांकि वाहन को छोड़ा नहीं था.  इस पर चालक ने ऑटो रिक्शा की गति और बढ़ा दी जिससे पुलिसकर्मी कुछ दूरी तक घिसटता चला गया था. इसके बाद आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया और उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा. 

सहायक पुलिस निरीक्षक घनश्याम सोनावाने ने कहा कि घायल पुलिसकर्मी का इलाज जारी है और वे खतरे से बाहर है. फिलहाल पुंडालिक नगर पुलिस थाने में आरोपी चालक के खिलाफ प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और जल्दी ही उसे अदालत में पेश किया जाएगा.  (सोर्स-भाषा)

और पढ़ें