Live News »

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर पपला गुर्जर को हवालात से भगाने के तीन और मुख्य आरोपियों पर 10-10 हजार का ईनाम

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर पपला गुर्जर को हवालात से भगाने के तीन और मुख्य आरोपियों पर 10-10 हजार का ईनाम

अलवर: गत 6 सितंबर को सुबह 8 बजे शहर के बहरोड़ थाने की हवालात से हरियाणा के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर पपला उर्फ विक्रम गुर्जर अभी भी पुलिस की गरिफ्त से बाहर चल रहा है. वहीं केस की पड़ताल कर रही एसओजी ने पपला को हवालात से भगाने और जानलेवा वारदात में शामिल तीन और युवकों को नामजद किया है. 

तीनों आरोपियों पर 10-10 हजार रूपए का ईनाम घोषित: 
इस तीनों आरोपियों पर एडीजी अनिल पालीवाल ने आज 10-10 हजार रूपए का ईनाम घोषित किया है. एडीजी पालीवाल ने बताया कि जो भी व्यक्ति इन तीनों बदमासों को पकड़वाने में पुलिस की मदद करेगा उसे यह नकद राशि दी जाएगी. साथ ही उनके नाम को भी गुप्त रखा जाएगा. 

वारदाक के बाद से फरार चल रहे आरोपी: 
इन ईनामी बदमाशों में सुनील गुर्जर निवासी गुजरीवास, थाना कोटकासिम जिला भिवाड़ी, दूसरा बलजीत उर्फ बल्ली गुर्जर निवासी टिहली, थाना तिजारा, जिला भिवाड़ी तथा बलवीर गुर्जर निवासी पथाना, पचेरी कलां, जिला झुंझुनूं है. ये तीनों 6 सितंबर को वारदात के बाद से फरार चल रहे है. जांच के दौरान इन तीनों युवकों की अहम भूमिका सामने आई है. 
 

और पढ़ें

Most Related Stories

रिश्ते तार-तार: नाबालिग ने 4 वर्षीय मासूम बहन को बनाया हवस का शिकार

रिश्ते तार-तार: नाबालिग ने 4 वर्षीय मासूम बहन को बनाया हवस का शिकार

अलवर: जिले में खैरथल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग ने 4 वर्षीय मासूम बहन को हवस का शिकार बना डाला. इस घटना ने भाई बहन के रिश्ते को भी तार-तार कर दिया. खैरथल कस्बे में ही रहने वाली 4 वर्षीय बालिका से उसी के ताऊ के बेटे ने दुष्कर्म किया.

सरकार ने भरतपुर DIG को किया APO, एसीबी ने करीबी प्रमोद शर्मा को 5 लाख की घूस के साथ किया था ट्रैप

परिजनों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया: 
दुष्कर्म की सूचना लगने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. परिजनों की ओर से मुकदमा दर्ज कराया गया है. बालिका का मेडिकल करा दिया गया है और खैरथल थाना पुलिस ने आरोपी नाबालिग को दस्तयाब भी कर दिया है. खैरथल थाना अधिकारी दारा सिंह ने कहा कि चौंकाने वाली घटना घटी है. आरोपी नाबालिग पुलिस कस्टडी में है. मामले की जांच कर रहे हैं.

VIDEO: पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह  ने अपने ही विभाग की खोली 'जन्मपत्री', मुख्यमंत्री से विभाग में बदलाव की मांगी अनुमति 

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के कोर्ट में बयान देने से पहले पिता की हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता के कोर्ट में बयान देने से पहले पिता की हत्या, चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

रामगढ़(अलवर): रामगढ़ में नाबालिग बालिका से दुष्कर्म और बालिका के पिता का बुधवार को शव मिलने के बाद आरोपियों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. पीड़ितों का आरोप है कि नाबालिग किशोरी के कोर्ट में बयान देने से पहले ही आरोपी परिवार द्वारा पीड़ित के पिता की हत्या कर दी गई. मृतक का शव घर से 500 मीटर की दूरी 1 पेड़ पर रस्सी से लटका मिला था. 

VIDEO: राजस्थान में बेखौफ बिजली चोर ! जानिए कहां-कहां कितनी चोरी 

चार जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज:  
पूरे मामले में पीड़िता के भाई की ओर से आरोपी परिवार के चार जनों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया गया है. जबकि छेड़छाड़ व दुराचार का आरोपी अनीश पॉक्सो एक्ट में न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. घटना को लेकर बुधवार को दिन भर थाने पर लोगों की भीड़ रही कई हिंदू संगठनों के लोग भी रामगढ़ थाने पहुंचे और विरोध जताया. पीड़िता के भाई ने थाने में दी लिखित रिपोर्ट में कहा कि नाबालिक बहन के साथ अनीश पुत्र सुमरदिन ने दुराचार किया जिसकी एफ आई आर रामगढ़ थाने में दर्ज कराई गई. 24 जून को कोर्ट में बयान होने थे उससे पहले ही पीड़िता के परिवार पर समझौता करने का दबाव डाला गया और समझौता नहीं करने पर हत्या कर शव पेड़ पर टांग दिया.

जयपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, गुमशुदा हुए 1430 मोबाइल किए बरामद

आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण का आरोप:
आरोपियों में सुमरादिन महमूद अंजुम और तौफीक धमिल है. मृतक के बेटे ने आरोपियों पर दो-तीन अन्य व्यक्तियों के साथ मिलकर गला घोट कर हत्या करने का आरोप लगाया. पीड़ित पक्ष का यह भी आरोप है कि आरोपियों को राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है इसलिए कार्यवाही होने की शंका है. छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करने में भी पुलिस ने देर की थी जिसके कारण आरोपियों के हौसले बुलंद है. घटना के बाद मौकेपर एएसपी, सीओ समेत पुलिस के अलाधिकारी भी पहुंचे थे. 

जिम में एक्सरसाइज कर रहे युवक पर 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी में कार से भागते नजर आए बदमाश

जिम में एक्सरसाइज कर रहे युवक पर 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी में कार से भागते नजर आए बदमाश

अलवर: जिले के भिवाड़ी में दिनदहाड़े एक जिम में घुसकर कसरत कर रहे युवक पर 4 बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. युवक को पांच गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई. फायरिंग में मृतक का एक साथी भी घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

मोदी कैबिनेट की बैठक में हुए कई अहम फैसले, अब RBI की निगरानी में सभी को-ऑपरेटिव बैंक 

बदमाश नीले रंग की कार में बैठकर भागते हुए नजर आए: 
जिम में हत्या की सूचना मिलने पर भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे. इसके बाद पड़ताल करने पर सीसीटीवी की फुटेज में चार बदमाश नीले रंग की कार में बैठकर भागते हुए नजर आए. इस दौरान बदमाशों ने कोई नकाब नहीं पहन रखा था. पुलिस ने कार की तलाश के लिए इलाके में नकाबंदी करवाई.

Weather Update: राजस्थान में मानसून की दस्तक, कई जिलों में बारिश का अलर्ट 

हत्या का शिकार टिल्लू जाट दोस्तों के साथ एक्सरसाइज करने आया था: 
पुलिस के अनुसार हत्या का शिकार टिल्लू जाट दोस्तों के साथ एक्सरसाइज करने आया था. वह जिम में था उसी दौरान नीले रंग की कार में चार बदमाश सवार होकर आए. उसके बाद जिम में जाकर उन्होंने टिल्लू को देखते ही उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. हत्या के बाद चारों बदमाश मौके से कार में बैठकर फरार हो गए. जानकारी के मुताबिक, टिल्लू जाट रेवाड़ी में प्राइवेट फाइनेंस कंपनी में करता था. 


 

पूर्व पति को दुष्कर्म के केस में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, युवक पहुंचा 90 हजार लेकर, पुलिस ने दबोचा

पूर्व पति को दुष्कर्म के केस में फंसाकर ब्लैकमेल करने का मामला, युवक पहुंचा 90 हजार लेकर, पुलिस ने दबोचा

अलवर: भिवाड़ी के फूलबाग थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक शातिर महिला को गिरफ्तार किया है. जो अपने पूर्व पति को दुष्कर्म के मामले में फंसा कर समझौता करने को लेकर लगातार ब्लैकमेल कर रही थी. पूर्व पति इशाक द्वारा फूलबाग थाने में आरोपी अपनी पूर्व पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज गत 14 तारीख को दर्ज करवाया.

लगातार 16वें दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में जबरदस्त उछाल, जानें आज का रेट 

निजी रेस्टोरेंट से 90 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया:
फूलबाग थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आज जाल बिछाया और आरोपी महिला को ब्लैक मेलिंग करते हुए रंगे हाथ बाईपास स्थित एक निजी रेस्टोरेंट से 90 हजार रुपए लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी रविंद्र प्रताप ने बताया की इशाक के अनुसार उसकी 2011 में एक युवती से दोस्ती हुई और दोस्ती के साथ-साथ बाद में दोनों ने उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में जाकर शादी कर ली. शादी के कुछ ही दिनों बाद दोनों का तलाक भी हो गया. 

VIDEO: राज्यसभा चुनाव के बाद अब मंत्री परिषद में फेरबदल और विस्तार की अटकलें तेज, आसान नहीं सबको खुश करना 

लगातार महिला पूर्व पति से पैसे आदि की मांग करती रही: 
तलाक के कुछ ही दिनों बाद एक बार फिर से दोनों एक साथ रहने लगे व लॉकडाउन से पूर्व दोनों गोवा भी घूम कर आए. लेकिन इसी दौरान दोनों की आपसी दूरी बढ़ गई जिसके चलते लगातार महिला पूर्व पति से पैसे आदि की मांग करती रही. समय-समय पर पूर्व पति इशाक ने कभी सोने के आभूषण तो कभी अन्य खरीदारी करवाई व नगदी भी दी. लेकिन अब दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने के बाद 45 लाख रुपए का कीमती प्लॉट नाम कराए जाने या उसे बेचकर नगदी दिए जाने का दबाव बना रही थी. ऐसे में आज पीड़ित पूर्व पति इशाक ने उसे भिवाड़ी बुलाया और एक निजी रेस्टोरेंट में पैसा दिए जाने की बात कही. इससे पूर्व इशाक ने पुलिस को जानकारी दी और जाल बिछाकर पुलिस ने आज आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है पूछताछ में जुटी हुई है. 

अलवर में पूर्व सरपंच की कोरोना से मौत, हरियाणा के नूंह मेडिकल कॉलेज में थे भर्ती

अलवर में पूर्व सरपंच की कोरोना से मौत, हरियाणा के नूंह मेडिकल कॉलेज में थे भर्ती

अलवर: प्रदेश के अलवर जिले के बहरोड़ में स्थित शिक्षक कॉलोनी निवासी कोरोना पॉजिटिव पूर्व सरपंच की देर रात को हरियाणा के नूंह(मेवात) जिले के मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. मृतक पूर्व सरपंच दाताराम यादव सरपंच संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं. करीब 1 सप्ताह पूर्व वह कोरोना की बीमारी से जूझ रहे थे. जिनका 4 दिन पहले हरियाणा के नूंह स्थित मेडिकल कॉलेज में जांच के दौरान कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

विधायक खरीद-फरोख्त से जुड़ा प्रकरण: एक होटल से करोड़ों रुपयों के साथ दो लोगों को हिरासत में लेने की भी सूचना !

अलवर जिले में यह पहला मामला:
अलवर जिले में यह पहला मामला है, जब किसी पूर्व जनप्रतिनिधि की कोरोना पॉजिटिव बीमारी से मृत्यु हुई है. मृतक पूर्व सरपंच दाताराम यादव गांव भीटेडा के रहने वाले थे और ग्राम पंचायत रिवाली के सरपंच रह चुके हैं. भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद उन्होंने देश सेवा के बाद गांव के लोगों की सेवा करने का मानस बनाया और पंचायती राज का चुनाव लड़ कर सरपंच बने. कांग्रेस पार्टी के डैड सपोर्टर रहे पूर्व सरपंच तेज आवाज, सटीक भाषा, स्वच्छ एवं बेदाग छवि तथा अडिग निर्णय लेने के लिए जाने जाते थे.

पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा:
उन्हें कांग्रेस के नेताओं पर कविताएं लिखने का बहुत शौक था. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी कई कविताएं लिखी और उन्हें जयपुर जाकर सुनाई भी थी. देर रात को पॉजिटिव पूर्व सरपंच दादा की मृत्यु हो गई. वहीं रविवार सुबह की रिपोर्ट में पोते की जांच पॉजिटिव आई. हालांकि उपचार के लिए सरपंच को लेकर गए उसके बेटे सहित साथी की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है. सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा और यथा स्थिति का जायजा लिया.

पेट्रोल-डीजल की दर में वृद्धि जारी, पेट्रोल 66 पैसे और डीजल 63 पैसे बढ़ा

अलवर में ACB का ट्रैप, LDC कैलाश चंद यादव रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

अलवर में ACB का ट्रैप, LDC कैलाश चंद यादव रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

अलवर: एसीबी की टीम ने आज अलवर में बड़ी कार्रवाई करते हुए कर्मचारी राज्य बीमा निगम के कार्यालय में एलडीसी कैलाश चंद यादव को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. एलडीसी की ओर से प्रसूति अवकाश के क्लेम पास करने के एवज में ₹5000 की रिश्वत की मांग की गई थी.

Unlock-1.0: आज से सड़कों पर दिखेंगी राजस्थान रोडवेज की बसें, 200 मार्गों पर संचालन शुरू 

बार-बार कहने पर बाबू द्वारा 5000 की मांग की गई: 
परिवादी प्रताप ने कहा कि उसकी भाभी के क्लेम के लिए लगातार चक्कर लगा रहा था लेकिन ₹60000 की राशि अटका ही रखी थी. बार-बार कहने पर बाबू द्वारा 5000 की मांग की गई. इसमें 2000 पहले दे गए और एसीबी की टीम ने 3000 देते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया.

Rajasthan Corona Updates: पिछले 12 घंटे में 102 नये पॉजिटिव केस आए सामने, जयपुर में सर्वाधिक 28 मामले  

अलवर: बेटे के साथ मारपीट की उलाहना देने गये पिता की हत्या का सनसनी खेज मामला आया सामने

अलवर: बेटे के साथ मारपीट की उलाहना देने गये पिता की हत्या का सनसनी खेज मामला आया सामने

लक्ष्मणगढ़(अलवर): जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के मौलिया गांव में बेटे के साथ मारपीट का उलाहना देने के गये पिता की हत्या कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मौलिया गांव निवासी असलुप ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि उसके भतीजे मुबारिक को तूड़ी भरने की मजदूरी पर गांव के ही कुछ लोग लेकर गये. वहां आरोपितों ने उसके भतीजे मुबारिक के साथ मारपीट कर दी. जिस पर मुबारिक ने घर आकर घटना की जानकारी अपने पिता को दी. जिस पर पीड़ित का पिता उलाहना देने के लिये आरोपियों के घर गये तो आरोपित मुबीन, जुमरत, जुम्मे खान, रोबदीन व तीन चार घर की महिलाओं ने एक राय होकर उसके उस्मान पर मकान के ऊपर से पथराव शुरु कर दिया.

कोरोना वायरस वैक्सीन को लेकर आई खुशखबरी! बंदर के बाद इंसानों पर चल रहा ट्रायल 

पथराव में उस्मान के सर में गम्भीर चोट लग गई:
आरोपियों को द्वारा किये गये पथराव में उस्मान के सर में गम्भीर चोट लग गई. आनन फानन में परिजन उस्मान को लेकर उपचार के लिये अलवर लेकर रवाना हुए. लेकिन उस्मान ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. इधर पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएचओ अजीत सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुचे ओर शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुचे ओर पोस्टमार्टम के लिये शव को अस्पताल की अस्थाई मोर्चरी में रखवाया. इधर पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौप दिया. इधर पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच प्रारम्भ कर आरोपितों की तलाश प्रारम्भ कर दी है. अलवर जिले के लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के मौलिया गांव में बेटे के साथ मारपीट का उलहाना देने के गये पिता की हत्या कर देने का सनसनी खेज मामला सामने आया है. 

कोरोना संकट के बीच भारत को वर्ल्ड बैंक ने दी बड़ी राहत, मिलेगा 1 बिलियन डॉलर का पैकेज 

पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया:
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के मौलिया गांव निवासी असलुप ने एक रिपोर्ट दर्ज करवाकर बताया कि उसके भतीजे मुबारिक को तूड़ी भरने की मजदूरी पर गांव के ही कुछ लोग लेकर गये. वहां आरोपितों ने उसके भतीजे मुबारिक के साथ मारपीट कर दी. जिस पर मुबारिक ने घर आकर घटना की जानकारी अपने पिता को दी. जिस पर पीड़ित का पिता उलाहना देने के लिये आरोपियों के घर गये तो आरोपित मुबीन, जुमरत, जुम्मे खान, रोबदीन व तीन चार घर की महिलाओं ने एक राय होकर उसके उस्मान पर मकान के ऊपर से पथराव शुरु कर दिया. आरोपियों को द्वारा किये गये पथराव में उस्मान के सर में गम्भीर चोट लग गई. आनन फानन में परिजन उस्मान को लेकर उपचार के लिये अलवर लेकर रवाना हुए. लेकिन उस्मान ने रास्ते मे ही दम तोड़ दिया. इधर पुलिस को घटना की जानकारी मिलने के बाद एसएचओ अजीत सिंह मय पुलिस जाप्ते के मौके पर पहुंचे ओर शव को कब्जे में लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे और पोस्टमार्टम के लिये शव को अस्पताल की अस्थाई मोर्चरी में रखवाया. इधर पुलिस ने मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच प्रारम्भ कर आरोपितों की तलाश प्रारम्भ कर दी है. 

राजस्थान सीमा सील होने के बावजूद मजदूर पहुंच रहे है अपने गांव, हरियाणा से बॉर्डर पार करके पैदल ही आने को हुए मजबूर

राजस्थान सीमा सील होने के बावजूद मजदूर पहुंच रहे है अपने गांव, हरियाणा से बॉर्डर पार करके पैदल ही आने को हुए मजबूर

बहरोड़: बहरोड़ में लॉकडाउन के बीच प्रवासी मजदूरों का पलायन नहीं रुक पा रहा है.  हरियाणा से बॉर्डर पार कर राजस्थान सीमा सील होने के बावजूद मजदूर कच्चे रास्तों से निकलकर अपने गांव पहुंचने के लिए पैदल जा रहे हैं. मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के प्रवासी मजदूर हरियाणा के नारनौल, महेन्द्रगढ़ अटेली समेत विभिन्न शहरों एवं जिलों से सिर पर गृहस्थी की पोटली लिए अपने जन्म स्थली की ओर बढ़ रहे हैं.

पश्चिमी राजस्थान में घुसकर नागौर तक पहुंचा टिड्डी दल, खेतों में चारे के साथ-साथ पेड़ पौधों को कर रही है चट 

भामाशाहों ने की खूब मदद: 
इन्हें ना तो हरियाणा पुलिस रोक पा रही और ना ही राजस्थान पुलिस. आसमान से बरसती आग और तपती धरती में यह मजबूर अपने घर जाने को मजबूर हैं. मध्यप्रदेश जा रहे मजदूरों ने बताया कि घर खर्च हो गया. भामाशाहों ने खूब मदद भी की.

अब भूखे मरने की आ चुकी है नौबत:
लेकिन अब भूखे मरने की नौबत आ चूकी है. गांव में परिवार के बुजुर्ग उन्हें बुला रहे हैं. जिस ठेकेदार के पास काम करते थे. उसने हमें अपने ही हाल पर छोड़ दिया. अब अपनों के पास जाना हमारी मजबूरी है. बहरोड़ में पहुंचे मजदुरों को पंचमुखी हनुमान मंदिर भोजन सेवा समिति के द्वारा नींबू का ठंडा पानी पिलाया ओर भोजन करवाया गया. 

लेकसिटी में मरीजों का आंकड़ा पहुंचा 100 के पार, बढ़ाई सख्ती, पूरे निगम क्षेत्र को घोषित किया कंटेनमेंट जोन

Open Covid-19