कोलकाता Kolkata Crime: फ्लैट में मृत अवस्था में मिले मां-बेटे, संदेेह में 6 लोगों को लिया हिरासत में

Kolkata Crime: फ्लैट में मृत अवस्था में मिले मां-बेटे, संदेेह में 6 लोगों को लिया हिरासत में

Kolkata Crime: फ्लैट में मृत अवस्था में मिले मां-बेटे, संदेेह में 6 लोगों को लिया हिरासत में

कोलकाता: कोलकाता के पर्णाश्री इलाके के दक्षिणी क्षेत्र में एक किशोर और उसकी मां के शव उनके फ्लैट के अंदर मिले. इस संबंध में छह लोगों को हिरासत में लिया गया है, पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. 

पर्णाश्री पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि 13 वर्षीय तोमोजीत मंडल और उसकी मां सुष्मिता के खून से लथपथ शव उनके फ्लैट में पड़े मिले और फ्लैट का मुख्य दरवाजा अंदर से बंद था. काम से लौटने पर किशोर के पिता तपन मंडल को जब आवास के अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली तो उन्होंने दरवाजा तोड़ा और बाद में पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने बताया कि हम यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या फ्लैट से कुछ गायब हुआ है. दरवाजा अंदर से बंद था और किसी के भी जबरन प्रवेश करने का कोई संकेत नहीं है. तपन मंडल को अपने पड़ोसी की मदद से दरवाजा तोड़ना पड़ा.

अधिकारी ने बताया कि हमने इस सिलसिले में छह लोगों को हिरासत में लिया है. सभी आरोपियों का परिवार से कोई संबंध नहीं है. हम तपन मंडल के साथ-साथ पड़ोसियों से भी बात कर रहे हैं.  उन्होंने बताया कि पुलिस तोमोजीत को ट्यूशन पढ़ाने वाले व्यक्ति की भी तलाश कर रही है, जो गोपाल मिश्रा रोड स्थित उनके घर पर सोमवार शाम को आया था. उन्होंने बताया कि सुराग का पता लगाने के लिए श्वान दस्ते को लगाया गया है. सोर्स-भाषा

और पढ़ें