रामदेवरा में मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, कहा -प्रेमिका से मिलने के लिए चुराई थी

रामदेवरा में मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, कहा -प्रेमिका से मिलने के लिए चुराई थी

रामदेवरा में मोटरसाइकिल चोर गिरफ्तार, कहा -प्रेमिका से मिलने के लिए चुराई थी

रामदेवरा: जैसलमेर के रामदेवरा पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिल चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इस मामले में बाइक को भी जब्त किया है. पुलिस के अनुसार गत 22 मार्च को हुकमसिंह ने रिपोर्ट पेश की थी कि गत 21 मार्च को माध्यमिक विद्यालय में कार्यवश सुबह 10 बजे गया था. वहां से वापस 2:30 बजे निकलकर गाड़ी संभाली, तो वहां पर नही थी.

Coronavirus Updates: देशभर में मरने वालों की संख्या हुई 11, तमिलनाडु में पहली मौत

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की:
रामदेवरा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. प्रकरण दर्ज होने के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार बैरवा और वृत्ताधिकारी वृत पोकरण मोटाराम के निर्देशन में रामदेवरा थानाधिकारी दलपतसिंह के नेतृत्व में सहायक उप निदेशक नींबदान चारण, कांस्टेबल मांगीलाल विश्नोई व मघसिंह की टीम गठित की. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर महेश पुत्र हठेसिंह भील निवासी जुनापानी, मध्यप्रदेश को बाप कस्बे से दस्तयाब कर पूछताछ की. पूछताछ में उसने जुर्म स्वीकार किया.

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान- आज रात 12 बजे से पूरे देश में लॉकडाउन, इसे कर्फ्यू जैसा ही समझें

प्रेमिका से मिलने आ रहा था शेखासर:
आरोपी अपनी प्रेमिका से मिलने गुना मध्यप्रदेश से शेखासर आ रहा था तथा रामदेवरा से शेखासर जाने के लिए कोई साधन नही होने से रामदेवरा में रेकी कर राईज माध्यमिक विधालय रामदेवरा के आगे से अध्यापक की मोटरसाइकिल चोरी कर शेखासर पहुंच गया. आरोपी को प्रेमिका के मां-बाप ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया व प्रकरण में चुराई गई मोटरसाइकिल पुलिस थाना बाप ने एमवी एक्ट में जब्त कर ली गई. आरोपी ने पुलिस को उक्त मोटरसाईकल अपनी होना बताया. इत्तला मिलने पर पुलिस थाना बाप से प्रकरण हाजा में चोरी गई मोटरसाइकिल जब्त कर थाना रामदेवरा लेकर आए. आरोपी से अन्य चोरी के प्रकरणों में भी पूछताछ जारी है.

और पढ़ें