किंग ऑफ रोमांस शाहरुख़ के साथ काम करना चाहती हैं मृणाल ठाकुर

मुंबई: टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर(Mrunal Thakur) आज खूब नाम कमा रहीं हैं. टेलीविजन में अपनी छाप छोड़ने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपना सिक्का जमा लिया है और अब साउथ फिल्मों में भी वह अपने अभिनय का हुनर दिखा रहीं हैं.

मृणाल हाल ही में रिलीज़ हुई साउथ फिल्म "सीता रामम"(Sita Ramam) में नजर आ रहीं हैं, जिसे बहुत ही शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. इस फिल्म में मृणाल के अपोजिट दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) हैं, और दर्शक दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री को खूब पसंद कर रहें हैं.

मृणाल अपनी मेहनत और लगन के दम पर आज उस मुकाम पर पहुंच गईं हैं, जहां आज भी कई एक्टर्स पहुंचने के लिए स्ट्रगल कर रहें हैं. अब अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात का जिक्र किया है कि वह किस बॉलीवुड स्टार के साथ स्क्रीन पर रोमांस करना चाहती हैं.

अपनी फिल्म सीता रामम के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि बहुत समय के बाद एक रोमांटिक फिल्म आयी है, इस वजह से ऑडियंस बहुत एक्साइटेड हैं. जिस तरह से इस फिल्म को शूट किया गया है, जैसे कि एक विजुअल Poetry. लोगों को वो विजुअली बहुत पसंद आया, और साथ ही हमारी केमिस्ट्री भी बहुत पसंद आयी."

उन्होंने आगे कहा, "उम्मीद करती हूँ कि लव स्टोरीज़ बनती रहें, क्योंकि मुझे लव स्टोरिया बहुत पसंद है और मैं एक रोमांटिक पर्सन हूँ. मैं दिल से यही विश कर रहीं हूँ कि एक दिन किंग ऑफ़ रोमांस एसआरके सर के साथ मुझे रोमांस करने का मौका मिला."