SRK की पठान का अब मुकेश खन्ना ने किया विरोध, कही बड़ी बात

मुंबई: मच अवेटेड फिल्म पठान(Pathaan) को लेकर कंट्रोवर्सी लगातार बढ़ती ही जा रही है. जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लंबे वक्त बाद बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार थे, वहीं अब फिल्म को लेकर हो रहे लगातार विरोध के चलते पठान के मेकर्स की नींद उड़ गई है.

रिलीज होने से पहले इस फिल्म का जबरदस्त विरोध किया जाने लगा है, इस फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया पर बॉयकॉट पठान ट्रेंड कर रहा है, फिल्म को खूब नफरतों का सामना करना पड़ रहा है. 

SRK और दीपिका पादुकोण की इस फिल्म को इतनी नफरतों का सामना इसलिए करना पड़ रहा है, क्योंकि हाल ही में इसका पहला गाना "बेशरम रंग" रिलीज किया गया, जिसमें दीपिका ने ऑरेंज रंग की बिकिनी पहनी हुई है और इसी के बाद ही यह फिल्म लोगों के निशाने पर आ गई. दरअसल लोग उनकी ऑरेंज बिकिनी पर तरह तरह के सवाल उठा रहें हैं. 

कई बड़े बड़े नेताओं ने भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है और लगातार फिल्म का विरोध कर रहें हैं. नेताओं के साथ ही इंडस्ट्री के कई सितारों ने भी इसपर अपना रिएक्शन दिया है, जहां कुछ फिल्म को सपोर्ट कर रहें हैं वहीं कुछ फिल्म का विरोध कर रहे हैं, अब एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मुकेश खन्ना ने अपने हालिया दिए एक इंटरव्यू में कहा, "आजकल के बच्चे टीवी और फिल्में देखकर बड़े हो रहे हैं इसलिए सेंसर बोर्ड को ऐसे गानों को पास नहीं करना चाहिए. सेंसर बोर्ड कोई सुप्रीम कोर्ट नहीं है, जिसका विरोध नहीं किया जाना चाहिए. बेशरम रंग गाने को अश्लील बताया है. हमारा देश कोई स्पेन नहीं बन गया, जो इस तरह के गाने लाए जाए. अभी आधे कपड़ों में गाने बन रहे हैं, कुछ समय बाद बिना कपड़ों के गाने बनने लगेंगे. समझ नहीं आता है कि सेंसर बोर्ड ऐसे गानों को पास क्यों करता है."

मुकेश खन्ना ने आगे कहा, "गाने बनाने वालों को ये बात नहीं पता है कि भगवा रंग एक धर्म के लिए बहुत मायने रखता है. बहुत संवेदनशील है, जिसे हम भगवा कहते हैं जो शिवसेना के झंडे में भी है, हमारे आरएसएस में भी हैं

 अगर उनको ये पता है, तो बनाने वाला क्या सोच कर बनाता है. अमेरिका में आप उनके झंडे की बिकिनी भी पहन सकते हैं, पर भारत में ऐसा करने की इजाजत नहीं है."