नई दिल्ली: मुख्तार की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, कहा- उसके पति के साथ भी हो सकता है विकास दुबे जैसा एनकाउंटर

मुख्तार की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, कहा- उसके पति के साथ भी हो सकता है विकास दुबे जैसा एनकाउंटर

मुख्तार की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में लगाई याचिका, कहा- उसके पति के साथ भी हो सकता है विकास दुबे जैसा एनकाउंटर

नई दिल्ली: पिछले दिनों पंजाब के गृह विभाग ने उत्तर प्रदेश सरकार से कहा था कि वह गैंगस्टर से नेता बने मुख्तार अंसारी की हिरासत आठ अप्रैल तक रूपनगर जेल से ले लें. अंसारी जनवरी 2019 से कथित उगाही के मामले में रूपनगर जिला जेल में बंद हैं. वह उत्तर प्रदेश में कई मामलों में वांछित हैं. ऐसे में यूपी पुलिस ने अंसारी की कस्टडी ले ली है. अब मुख्तार अंसारी को पंजाब से उत्तर प्रदेश की बांदा जेल में लाया जाएगा. उत्तर प्रदेश के रास्ते में पड़ने वाले सभी जिलों में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

सुप्रीम कोर्ट में पत्नी ने दिया विकास दुबे एनकाउंटर मामले का हवाला:
वहीं मुख्तार अंसारी की पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. पत्नी ने सुप्रीम कोर्ट में मुख्तार अंसारी की सुरक्षा की मांग को लेकर याचिका लगाई है.  मुख्तार अंसारी की पत्नी ने वकील के जरिए कोर्ट से कहा कि उनके पति को पंजाब के रोपड़ से यूपी के बांदा लाते किसी अनहोनी का डर है. अंसारी की पत्नी ने विकास दुबे एनकाउंटर मामले का हवाला भी दिया. वकील ने उच्चतम न्यायालय की निगरानी में पंजाब से यूपी लाने की मांग की है. 

रोपड़ जेल के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात:
बता दें कि यूपी का बाहुबली डॉन और पांच बार विधायक रह चुके मुख्तार अंसारी को लाने के लिए यूपी पुलिस रोपड़ पहुंच चुकी है. बता दें कि रोपड़ जेल के बाहर बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात हैं. 

वहीं बांदा जेल प्रशासन ने भी पूरी तैयारी कर ली है. रोपड़ जेल में यूपी पुलिस और पंजाब पुलिस के बीच कागजी कार्रवाई पूरी कर ली गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ ही देर में मुख्तार अंसारी को यूपी की बांदा जेल लाने की तैयारी है.

 

और पढ़ें