Live News »

25 साल बाद स्ट्रीट डांसर में रिक्रिएट होगा प्रभुदेवा का 'मुक्काला मुकाबला'
25 साल बाद स्ट्रीट डांसर में रिक्रिएट होगा प्रभुदेवा का 'मुक्काला मुकाबला'

मुंबई: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर, निर्देशक और अभिनेता प्रभुदेवा अपने फैंस के लिए एक बेहतरीन तोहफा लेकर आ रहे हैं. प्रभुदेवा अपने ही आइकोनिक 'मुक्काला मुकाबला' को रिक्रिएट करने जा रहे हैं. 25 साल बाद इस गाने में प्रभुदेवा की वापसी को लेकर उनके फैंस काफी उत्साहित हैं.

स्ट्रीट डांसर के लिए होगा यह गाना:
दरअसल प्रभुदेवा के इस गाने को अपकमिंग फिल्म स्ट्रीट डांसर के लिए रिक्रिएट किया जा रहा है. इस गाने को प्रभु देवा पर फिल्माया जाएगा। 'स्ट्रीट डांसर 3डी' एक डांस ड्रामा है, जिसे रेमो डि सूजा निर्देशित कर रहे हैं. जिन्होंने 'एबीसीडी : एनीबडी कैन डांस' और 'एबीसीडी 2' जैसी फिल्मों को भी बनाया है. 'स्ट्रीट डांसर 3डी' अगले यानि 2020 के जनवरी में सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी. भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार और लिजेल डिसूजा इसके निर्माता हैं. फिल्म में वरुण के अलावा इसमें श्रद्धा कपूर और नोरा फतेही भी हैं. 

ए आर रहमान ने किया था कंपोज:
बता दें कि 'मुक्काला मुकाबला' गाना साल 1994 में रिलीज तमिल फिल्म कधालन का है। इस गाने पर प्रभुदेवा ने जबरदस्त डांस किया था और यह उस समय का बहुत बड़ा हिट सॉन्ग साबित हुआ था. वहीं उस समय इस गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया था. फिल्म निर्माता भूषण कुमार का मानना है कि गाने के नए वर्जन को उतना ही प्यार मिलेगा जितना ओरिजनल वर्जन को मिला था.

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें

Stories You May be Interested in